YouTube पर इन लड़कियों के फैन हुए लोग, बेहद पसंद किया जा रहा इनके डांस का VIDEO

'छम्मा-छम्मा' गाने पर दो कोरियोग्राफर जानकी बोदीवाला और दिव्या अमरानी ने अपने अंदाज में डांस किया है, जो देखने में काफी मजेदार है. 

YouTube पर इन लड़कियों के फैन हुए लोग, बेहद पसंद किया जा रहा इनके डांस का VIDEO
इस वीडियो को यूट्यूब पर काफी पसंद किया जा रहा है (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्‍ली: इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस एली अवराम का एक गाना 'छम्मा छम्मा' इंटरनेट पर छाया हुआ है, जो उर्मिला मांतोडकर का सुपरहिट गाना 'छम्‍मा छम्‍मा' फिर से रीक्रिएट किया गया है. लोगों के बीच एली अवराम का यह गाना बहुत मशहूर हुआ, इतना ही नहीं इस गाने का क्रेज इतना ज्‍यादा युवाओं में बढ़ गया था कि कइयों ने तो इस गाने के डांस स्‍टेप को फॉलो करके अपने डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया था. 

टैलेंट दिखाने का सही प्लेटफॉर्म
सोशल मीडिया आज एक ऐसा माध्यम बन चुका है जहां पर हर कोई उससे जुड़ना चाहता है, क्योंकि इसके माध्यम से आज देश के युवा पूरी दुनिया के सामने अपना टैलेंट दिखाने में सफल साबित हो रहे हैं. जिन लोगों को अपना टैलेंट दिखाने का कोई मौका नहीं मिल पाता, ऐसे लोगों के लिए सोशल मीडिया आज एक वरदान के रूप में देखा जाता है. 

3 दिन पहले अपलोड किया गया वीडियो
इसी क्रम में इन दिनों एक और वीडियो यूट्यूब पर काफी पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो को Divyas_choreography नाम के यूट्यूब चैनल द्वारा इसी महीने 2 तारीक को अपलोड किया गया था और अब तक इस वीडियो को 89,573 बार देखा जा चुका है. 'छम्मा-छम्मा' गाने पर दो कोरियोग्राफर जानकी बोदीवाला और दिव्या अमरानी ने अपने अंदाज में डांस किया है, जो देखने में काफी मजेदार है. 

वैसे तो इस गाने पर और भी कई लोगों ने डांस किया और उसे यूट्यूब पर अपलोड किया, लेकिन जानकी बोदीवाला और दिव्या अमरानी द्वारा किए गए डांस को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. बता दें, यूट्यूब पर जानकी और दिव्या नाम काफी पॉपुलर है. वह आए दिन बॉलीवुड सॉन्ग पर डांस करती हुई नजर आती हैं और इंटरनेट पर उनके डांस के वीडियो काफी देखे जाते हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.