अक्षय अपनी मां के साथ लंदन में मना रहे हैं छुट्टियां, Video देख फैंस हुए इमोशनल
Advertisement

अक्षय अपनी मां के साथ लंदन में मना रहे हैं छुट्टियां, Video देख फैंस हुए इमोशनल

सोशल मीडिया पर भी अक्षय अपनी फैमिली की फोटोज ओर वीडियो पोस्ट करते रहते हैं. इन दिनों अक्षय लंदन में अपनी मां के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं. 

अक्षय कुमार अपनी मां के साथ (फाइल फोटो: Instagram)

नई दिल्ली: बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार फैंस के बीच बहुत पॉपुलर हैं. उनकी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा एक्टर की पर्सनल लाइफ लोगों के बीच चर्चा में रहती है. अक्षय अपनी वाइफ ट्विंकल और बच्चों के साथ अकसर हैंगआउट करते दिखते हैं. सोशल मीडिया पर भी अक्षय अपनी फैमिली की फोटोज ओर वीडियो पोस्ट करते रहते हैं. इन दिनों अक्षय लंदन में अपनी मां के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं. अक्षय कुमार की मां अरुणा भाटिया घुटने की सर्जरी से रिकवर कर रही हैं.  

अक्षय कुमार ने अपनी मां के साथ लंदन की सड़कों पर टहलते हुए एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. अक्षय ने इस वीडियो पोस्ट में लिखा है कि लंदन में मां के साथ समय बिताने के लिए शूटिंग की. यह मायने नहीं रखता कि आप कितने व्यस्त हैं, यह मत भूलिए को वे भी बुजुर्ग हो रहे हैं इसलिए उनके साथ समय गुजारे, जब आप ऐसा कर सकते हैं. 

'मिशन मंगल' की रफ्तार होगी और तेज! महाराष्ट्र सरकार ने फिल्म को किया टैैक्स फ्री

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

‪Juggled shoot to spend a few days with mom in London. No matter how busy you are with life and growing up, don’t forget they are also growing old...so spend time with them while you still can 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on

बता दें कि अक्षय की हालिया रिलीज 'मिशन मंगल' ने बॉक्स ऑफिस पर अब तक 150 करोड़ की कमाई की है. 'मिशन मंगल' बीते दो हफ्तों से सिनेमाघरों और बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है. इसे रिलीज हुए 14 दिन हो चुके हैं. अब महाराष्ट्र सरकार चाहती है कि और ज्यादा लोग इस फिल्म को देखें. इसलिए फिल्म को राज्य में टैक्स फ्री कर दिया गया है. 'मिशन मंगल' के बाद अक्षय फिल्म 'हाउसफुल 4' और 'लक्ष्मी बम' में दिखाई देंगे. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news