close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO में देखिए, रिंग के अंदर बैठकर खली देख रहे थे सपना चौधरी का डांस, तभी...

CWE पिछले दिनों तब सुर्खियों में आया था, जब यहां परफॉम करने पहुंचीं राखी सावंत को एक विदेशी फीमेल रेसलर ने रिंग में उठा कर पटक दिया था.

VIDEO में देखिए, रिंग के अंदर बैठकर खली देख रहे थे सपना चौधरी का डांस, तभी...
इस दौरान सपना चौधरी के अलावा 'बिग बॉस' फेम अर्शी खान भी वहां मौजूद थीं (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली: हरियाणवीं डांसर सपना चौधरी अपने अलग और बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं. टीवी का सबसे विवादित शो 'बिग बॉस' में आने के बाद सपना को फैंस के बीच अच्छी लोकप्रियता मिली. सपना इन दिनों कई प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं. वहीं, हाल ही में सपना रेसलर द ग्रेट खली द्वारा आयोजित CWE फाइट में परफॉर्म करती नजर आईं. CWE पिछले दिनों तब सुर्खियों में आया था, जब यहां परफॉम करने पहुंचीं राखी सावंत को एक विदेशी फीमेल रेसलर ने रिंग में उठा कर पटक दिया था.

 

A post shared by Sapna Choudhary (@sapnaofficial_hr) on

इन दिनों एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसमें सपना चौधरी रिंग के अंदर डांस करती हुई नजर आ रही हैं. इसी रिंग के अंदर खली भी चुपचाप बैठकर सपना का डांस देख रहे हैं. वहीं, थोड़ी देर बार खली भी खड़े होते हैं और दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए खली भी थोड़ी थिरकते हैं. वह अपने दोनों हाथों को उठाकर दर्शकों का स्वागत भी करते हैं. इस दौरान सपना चौधरी के अलावा 'बिग बॉस' फेम अर्शी खान भी वहां मौजूद थीं. 

गौरतलब है कि हाल ही में सपना ने अपनी आगामी बॉलीवुड फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' का पोस्टर रिलीज किया था. इस पोस्टर में सपना का अलग ही अंदाज नजर आ रहा है. यलो टॉप में सपना बेहद खूबसूरत लग रही हैं वहीं उनके गाल का डिंपल सपना की खूबसूरती में चार चांद लगाने का काम कर रहा है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें