close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

इस बार खतरनाक स्टाइल में ढिंचैक पूजा ने की वापसी, देखें 'नाच के पागल हो जाओ' का VIDEO

आप में से कई लोगों को यह गाना काफी मजेदार लगने वाला है, क्योंकि इस बार पूजा ने बिलकुल अलग अंदाज में इस गाने को शूट किया है.

इस बार खतरनाक स्टाइल में ढिंचैक पूजा ने की वापसी, देखें 'नाच के पागल हो जाओ' का VIDEO
11 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है वीडियो (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्ली: पिछले 2 सालों से अपने अलग अंदाज के गानों से इंटरनेट पर धमाल मचा रही ढिंचैक पूजा एक बार फिर एक नए गाने से वापसी है. ढिंचैक पूजा एक ऐसी सिंगर हैं जिसने यह साबित कर दिया कि सिंगर बनने के लिए आपको प्रोफेशनल होने की जरूरत नहीं. ढिंचैक का पहला गाना 'सेल्फी मैंने लेली आज' ने सोशल मीडिया पर काफी मशहूर हुआ था और इस गाने से वह काफी फेमस हो गई थीं. हाल ही में पूजा का नया गाना 'नाच के पागल हो जाओ' रिलीज किया गया है. हालांकि, आप में से कई लोगों को यह गाना काफी मजेदार लगने वाला है, क्योंकि इस बार पूजा ने बिलकुल अलग अंदाज में इस गाने को शूट किया है.

11 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है वीडियो
इस बार पूजा के गाने में लड़के नहीं, बल्कि लड़कियां नजर आ रही हैं. पूजा ने अपने यूट्यूब चैनल पर इस गाने दो दिन पहले 25 जुलाई को अपलोड किया था, जिसे अब तक 1,123,718 बार देखा जा चुका है. ढिंचैक पूजा को लोग उनके इन अजीब से गानों के लिए पसंद करते हैं. लोगों को आज के समय में यह सब काफी फनी लगता है और यही कारण है कि ढिंचैक पूजा आ इतनी फेमस हैं और वह लगातार अपने अजीब गानों से आपका मनोरंजन कर रही हैं. हालांकि, अगर आप सुनना चाहें तो यह रहा पूजा का नया गाना. 

बता दें, 2017 में पूजा की पॉपुलैरिटी इतनी ज्यादा बढ़ गई थी कि वह 'बिग बॉस' का हिस्सा भी बन गई थीं. पूजा ने 2017 में 'बिग बॉस' के 11वें सीजन घर खूब धमाल मचाया था. वह अपने गानों से घरवालों का जमकर मनोरंजन करती नजर आई थीं, लेकिन इसके बावजूद वह 'बिग बॉस 11' में ज्यादा दिनों तक टिक नहीं पाई थीं. ढिंचैक पूजा का 'बिग बॉस 11' में आना उनके लिए बहुत बड़ी उपलब्धि थी. लगभग डेढ़ साल बाद पूजा एक बार फिर से अपना नया गाना लेकर आई हैं, अब देखना होगा कि लोग पूजा के इस गाना को कितना पसंद करते हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें