खूंखार जानवरों के बीच भी रजनीकांत ने नहीं छोड़ा स्टाइल, सामने आया धांसू VIDEO
X

खूंखार जानवरों के बीच भी रजनीकांत ने नहीं छोड़ा स्टाइल, सामने आया धांसू VIDEO

'इंटू द वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स एंड सुपरस्टार रजनीकांत' (Into The Wild With Bear Grylls) का प्रोमो रिलीज हाल ही में सोशल मीडिया पर रिलीज हो चुका है.

खूंखार जानवरों के बीच भी रजनीकांत ने नहीं छोड़ा स्टाइल, सामने आया धांसू VIDEO

नई दिल्‍ली: साउथ सिनेमा के सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) हमेशा अपने बिंदास स्टाइल के लिए पसंद किए जाते हैं. सिनेमा स्क्रीन पर उनके आते ही उनका चश्मा लगाने से लेकर गाड़ी चलाने तक का अंदाज दर्शकों का दिल जीत लेता है. स्टंट के मामले भी रजनीकांत का कोई मुकाबला नहीं. लेकिन अब एक ऐसा वीडियो सामने आया है कि रील लाइफ ही नहीं रियल लाइफ में भी रजनीकांत सुपरस्टार हैं. 

'इंटू द वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स एंड सुपरस्टार रजनीकांत' (Into The Wild With Bear Grylls) का प्रोमो रिलीज हाल ही में सोशल मीडिया पर रिलीज हो चुका है. शो के होस्ट बेयर ग्रिल्स (Bear Grylls) ने इस प्रोमो को रिलीज किया है. इस वीडियो में सुपरस्टार का धांसू अंदाज नजर आ रहा है. यह वीडियो रिलीज होने के बाद से ही वायरल हो गया है. देखिए रजनीकांत का स्टाइल... 

इस प्रोमो को ट्विटर पर शेयर करते हुए बेयर ग्रिल्स ने कैप्शन में लिखा है, "सुपरस्टार रजनीकांत की अथक सकारात्मकता और कभी न हार मानने वाली भावना जंगल में भी दिखी, जिसकी वजह से उन्होंने खुद को मिलने वाली सभी चुनौतियों को गले से लगा लिया. देखें 23 मार्च, रात 8:00 बजे से इंटू द वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स."

रजनीकांत और बेयरग्रिल्स के इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरी हैं, साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. रजनीकांत (Rajinikanth) और बेयर ग्रिल्स (Bear Grylls) के लिए 'इंटू द वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स' (Into The Wild With Bear Grylls) की शूटिंग बांदीपुर टाइगर रिजर्व पार्क में की. इस शूटिंग के दौरान रजनीकांत के घायल होने की भी कई खबरें आई थीं, हालांकि बाद में खुद बेयर ग्रिल्स ने इस बात पर अपनी सफाई दी थी. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news