close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: सपना चौधरी ने किया रैप सॉन्ग पर ऐसा डांस, देखकर आप भी पहचान नहीं पाएंगे

किसी रैप स्टार से कम स्वैग नहीं ही सपना चौधरी का इस छोटे से वीडियो में 

VIDEO: सपना चौधरी ने किया रैप सॉन्ग पर ऐसा डांस, देखकर आप भी पहचान नहीं पाएंगे
फोटो साभार: इंस्टाग्राम @isapnachaudhary

नई दिल्ली: अपने बेहतरीन डांस की अदाओं से पूरी दुनिया में छा चुकी सपना चौधरी को सोशल मीडिया पर भी बहुत फॉलो किया जाता है. सपना भी सोशल मीडिया पर अपने फॉलोअर्स के लिए कुछ न कुछ नया करने की कोशिश करती हैं. लेकिन इस बार सपना ने अपने फैंस को कुछ ज्यादा ही सरप्राइज कर दिया है. सपना इस बार किसी रैपर की लुक में नजर आ रही हैं. 

सोशल मीडिया पर छा चुकीं सपना चौधरी अब भोजपुरी, हरियाणवी, पंजाबी, बॉलीवुड सभी जगह अपनी अदाकारी का परचम लहरा रही हैं. सपना चौधरी के वीडियो अब दुनियाभर में पॉपुलर हो चुके हैं. पिछले साल 'बिग बॉस' में अपने देसी अंदाज और सादगी से दर्शकों के दिल में जगह हासिल कर चुकीं सपना चौधरी के कुछ पुराने वीडियो आज भी इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं. सपना चौधरी का अब एक और वीडियो फिर से धूम मचा रहा है, जिसमें वह बिग बॉस के पूर्व कंटेस्टेंट आकाश डडलानी के साथ रैप सॉन्ग पर डांस करती हुईं नजर आईं. 

इस डांस VIDEO ने सपना चौधरी को बना दिया है स्टार, आप भी जरूर देखिए

ब्लैैैक ड्रेस में स्टाइलिश लुक 

इस वायरल हो रहे वीडियो में सपना ने हरियाणवी डांस स्टाइल के बजाय कुछ ऐसे डांस स्टेप्स दिखाए, जिसे पहले नहीं देखा गया था. सपना चौधरी ने आकाश डडलानी के साथ उनके रैप सॉन्ग पर थिरकती नजर आ रही हैं. वीडियो में यह गाना बैकग्राउंड में तेज आवाज में बज रहा है और आगे सपना चौधरी ब्लैक रंग के टी-शर्ट और लोवर में रैपिंग अंदाज में डांस किया. उनका यह अंदाज फैन्स को भी काफी पसंद आया.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

biggboss12

A post shared by SAPNA CHOUDHARY (@isapnachaudhary_) on

 

खुद को कहा था पोपट
बता दें कि हाल ही में एक झारखंड के धनबाद शहर में सपना ने खुद को पोपट कह कर लोगों को चौंका दिया था.  जहां सपना चौधरी स्टेज प्रोग्राम करने पहुंची थी. इस प्रोग्राम के दौरान सपना अपने फैंस को अपने बारे में बता रही हैं, जिसमें वो कह रही हैं, 'सबको पता है मैं पोपट हूं, जो मेरे मन में होता है वो मैं सीधा बोल देती हूं. जिसके वजह से मुझे बहुत चीजों का सामना भी करना पड़ता है. शुरू में मैंने जब काम शुरू किया था तब ये मेरी और मेरे घर की जरुरत थी. अभी मैं चाहूं तो आराम से घर पर बैठ कर पैसे कमा सकती हूं और मेरा घर चल सकता है. मेरा मानना है कि जो इंसान दाल-रोटी में खुश नहीं रह सकता न तो उसको चाहे शाही-पनीर दे दो, वो खुश नहीं रह सकता हैं. अब मैं उनलोगों के लिए काम करती हूं, जिन्होंने मुझे इतना प्यार दिया है कि मुझे किसी के प्यार की जरुरत ही नहीं पड़ी.'

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें