VIRAL VIDEO: छोटी बेटी ने एडॉप्शन पर लिखा खत! सुनते ही रो पड़ीं सुष्मिता सेन

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) की छोटी बेटी ने एडॉप्शन यानी बच्चे गोद लेने को लेकर एक ऐसा ओपन लेटर लिखा है जिसे सुनकर सुष्मिता अपने आंसू नहीं रोक सकीं...

VIRAL VIDEO: छोटी बेटी ने एडॉप्शन पर लिखा खत! सुनते ही रो पड़ीं सुष्मिता सेन

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस और पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) बीते लंबे समय से सिल्वर स्क्रीन से दूरी बनाए हुए हैं. लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. कभी अपनी रिलेशनशिप तो कभी अपनी बेटियों के कारण सुष्मिता काफी सुर्खियां भी बटोरती रहती हैं. ऐसे में अब उनका एक नया वीडियो सामने आया है जिसे देखकर हर कोई इमोशनल हो रहा है. 

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) अक्सर अपनी दोनों बेटियों रेने और अलीशा के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती हैं. लेकिन अब उनकी छोटी बेटी ने एडॉप्शन यानी बच्चे गोद लेने को लेकर एक ऐसा ओपन लेटर लिखा है जिसे सुनकर सुष्मिता अपने आंसू नहीं रोक सकीं. देखिए यह वीडियो...

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

“You gave life in such a way, that you saved one”

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47) on

इस वीडियो की बात करें तो सुष्मिता यहां दो वीडियो क्लिप शेयर की हैं. जिसमें उनकी 10 साल की छोटी बेटी अलीशा कुछ पढ़ती नजर आ रही हैं. ध्यान से सुनने पर आप जानेंगे कि अलीशा 'अडॉप्शन' पर लिखे एक खत को पढ़ रही हैं जो उन्होंने खुद लिखा है. जिसमें वह बता रही हैं कि कैसे एक बच्चा एडॉप्ट करके आप उसकी और अपनी जिंदगी बदल सकते हैं. 

इस वीडियो को शेयर करते हुए सुष्मिता ने कैप्शन में बताया है कि इसे सुनना उनके लिए कितना हार्ट टचिंग था. उन्होंने लिखा है, 'अपने इस लेटर से अलीशा ने मेरी आंखों में आंसू ला दिए.' बता दें कि सुष्मिता ने रेने को साल 2000 में और अलीशा को 2010 में गोद लिया था.

इसे भी देखें:

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें