VIDEO: तापसी पन्नू ने कैमरामैन से क्यों कहा, 'मेरी गाड़ी के नीचे मत मरना'!

तापसी पन्नू (Tapsee Pannu) का यह वीडियो देखकर आप भी हैरत में आ जाएंगे कि उन्होंने आखिर ऐसी बात कही क्यों...

VIDEO: तापसी पन्नू ने कैमरामैन से क्यों कहा, 'मेरी गाड़ी के नीचे मत मरना'!
इस अंदाज में कार की तरफ बढ़ीं तापसी पन्नू, फोटो साभार: योगेन शाह

मुंबई: 'सांड की आंख', 'मिशन मंगल' और 'बदला' जैसी दमदार फिल्मों से साल भर दर्शकों के दिलों पर छाई रहने वालीं एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Tapsee Pannu) इन दिनों अपनी सक्सेस को एंजॉय कर रही हैं. लेकिन तापसी पन्नू (Tapsee Pannu) का एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसे देखकर आप भी हैरत में आ जाएंगे. 

इस वीडियो को देखकर यह बात तो तय है कि तापसी पन्नू (Tapsee Pannu) इन दिनों चिल मार रही हैं. मुंबई के बांद्रा इलाके के एक रेस्टोरेंट में अपनी सहेलियों के साथ वह डिनर करने पहुंची थीं. जैसे ही मीडिया को इसकी भनक लगी वो तापसी की तस्वीरें खींचने के लिए आ गए. देखिए यह वीडियो...

तापसी पन्नू (Tapsee Pannu) तकरीबन 1 घंटे का समय बिता कर जब फ्रेंड्स के साथ बाहर निकलीं और फोटोग्राफर उनकी फोटो खींचने के लिए आगे बढ़े, जिस पर तापसी बोल उठी की, "प्लीज मेरी गाड़ी के नीचे मत मरना.'' और इसके बाद वह प्लीज प्लीज बोलते हुए हंसते हुए जाकर गाड़ी में बैठ गईं. 

बता दें कि तापसी पन्नू मीडिया के साथ काफी फ्रेंडली है और ऐसा के कमेंट मारना कोई नई बात नहीं है. हालांकि फोटोग्राफर उनके इस कमेंट के बाद खुद भी हंसता हुआ नजर आया और तापसी की निकाली गई फोटोस को देखता रहा.

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.