VIDEO: खुली कार में अबराम के साथ सड़क पर निकले शाहरुख, बाइक वालों से हुए परेशान
Advertisement

VIDEO: खुली कार में अबराम के साथ सड़क पर निकले शाहरुख, बाइक वालों से हुए परेशान

वीडियो में शाहरुख खुले कार में अबराम को मुंबई की सैर करवा रहे हैं.

इस दौरान अबराम अपने डैड के साथ काफी मस्ती करते हुए नजर आए (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली: बॉलीवुड के 'बादशाह' शाहरुख खान के छोटे बटे अबराम की तस्वीरें आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. अब इनका एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह शाहरुख के साथ खुली कार में नजर आ रहे हैं. वीडियो में शाहरुख खुले कार में अबराम को मुंबई की सैर करवा रहे हैं. वहीं, उनके गाड़ी के पीछे कई बाइक वाले उन्हें ओवर टेक करते हुए भी नजर आए, जिससे शाहरुख को राइड करने में भी थोड़ी परेशानियों का सामना करना पड़ा. पहले तो अबराम ने सभी लोगों को आगे पीछे देखा और फिर उन्होंने ने भी अपने हाथ दिखाकर सभी को हेलो किया. इस दौरान अबराम अपने डैड के साथ काफी मस्ती करते हुए नजर आए.  

कुछ खास नहीं रहा शाहरुख की 'जीरो' का असर
बता दें, शाहरुख की फिल्म 'जीरो' बॉक्स ऑफिस पर कुछ करिश्मा करने में असफल रही. फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन से यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि लोगों को यह फिल्म कुछ कास पसंद नहीं आई. फिल्म डायरेक्टर आनंद एल राय की फिल्म 'जीरो' में शाहरुख खान 'बउआ' के किरदार में हैं, जो एक 38 साल का बौना इंसान है और जिसकी शादी नहीं हो पा रही है. वहीं अनुष्‍का शर्मा भी इस फिल्‍म में एक चैलेंजिंग किरदार में हैं, जो सेरेब्रल पाल्सी नाम के बीमारी से पीड़ित है. इस फिल्म में वह आफिया नाम की एक लड़की की भूमिका में हैं. अब बात करें कैटरीना की, तो इस फिल्‍म में वह बबिता कुमारी नाम की एक सुपरस्‍टार के किरदार में हैं, जिसके प्यार में 'बउआ' दीवाना है.

कैसी फिल्म 'जीरो' की कहानी
इस फिल्म की कहानी मेरठ के रहने वाले एक छोटे कद के बउआ की है, जो कद से जरूर छोटा है, लेकिन उसका दिल बहुत बड़ा है. बउआ दिल का बहुत साफ इंसान है. बउआ को अपने पिता और पूरे जमाने से बहुत नफरत है. इसके पीछे की वजह उसका बौना होना है. उसके बौने होने से सभी उसका मजाक उड़ाते हैं और इसके पीछे वह अपने पिता को दोषी मानता है. फिल्म में बउआ के पिता के भूमिका में आपको तिग्मांशु धूलिया नजर आएंगे. वैसे तो बउआ की शादी नहीं हो पा रही है, लेकिन उसका सपना है कि वह बॉलीवुड की सुपरस्टार बबीता कुमारी से शादी करे.  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

#shahrukhkhan with #abramkhan in a open car. @srk__updates

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

इन्हीं सबके बीच उसकी मुलाकात आफिया से होती है. आफिया भले ही सेरेब्रल पाल्सी से पीड़ित हो, लेकिन वह एक बेहद योग्य और काबिल वैज्ञानिक होती है. देखते ही देखते इन दोनों को एक दूसरे से प्यार हो जाता है. इसी बीच बॉलिवुड ऐक्ट्रेस बबीता कुमारी की फिर से बउआ और आफिया की जिंदगी में एंट्री होती, जिससे और भी ड्रामा शुरू हो जाता है. इसके बाद बउवा आफिया का दिल तोड़कर बबीता के पास चला जाता है. बउआ के रोल में शाहरुख एक दम जम रहे हैं. उन्होंने अपने इस किरदार को बखूबी निभाया है. वहीं, अनुष्का शर्मा ने भी एक बेहतरीन किरदार निभाया है. जो फैंस के दिलों पर छाप छोड़ने के लिए काफी है. फिल्म में कटरीना कैफ की भूमिका छोटी है, लेकिन ये उन्होंने शिद्दत से निभाई है. मोहम्मद जीशान आयुब का किरदार भी याद रहता है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news