जानिए, गौहर खान को क्यूं मारा थप्पड़?

पिछले दिनों एक रियलिटी शो के दौरान अदाकारा और टीवी होस्ट गौहर खान को थप्पड़ मारे जाने का मामला सुर्खियों में छा गया था। गौहर खान थप्पड़ कांड को लेकर ही इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक व्यक्ति उन कारणों को गिनाने की कोशिश कर रहा है जो इस थप्पड़ कांड की वजह बनी।

जानिए, गौहर खान को क्यूं मारा थप्पड़?

मुंबई: पिछले दिनों एक रियलिटी शो के दौरान अदाकारा और टीवी होस्ट गौहर खान को थप्पड़ मारे जाने का मामला सुर्खियों में छा गया था। गौहर खान थप्पड़ कांड को लेकर ही इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक व्यक्ति उन कारणों को गिनाने की कोशिश कर रहा है जो इस थप्पड़ कांड की वजह बनी।

साथ ही वह उस व्यक्ति की भर्त्सना भी कर रहा है जिसने गौहर को थप्पड़ मारा था। वह अपने वीडियो संदेश में यह कहना चाहता है कि पुरुषों को महिलाओं को भी समान हक देना चाहिए और उनके साथ लड़कों जैसा ही व्यवहार किया जाना चाहिए। इस वीडियो में युवक ने कुछ जगहों पर असंसदीय भाषा का भी प्रयोग किया है जिसे वीडियो क्लिप में म्यूट कर दिया गया है। संदेश के जरिए नई पीढ़ी को यह सीख देने की कोशिश की गई है कि वह लड़कियों, महिलाओं से बेहतर व्यवहार करें और उन्हें इज्जत दें।

गौर हो कि मुंबई के गोरेगांव के फिल्म सिटी में एक रियलिटी शो की शूटिंग के दौरान मॉडल एवं अभिनेत्री गौहर खान को एक युवक ने थप्पड़ मार दिया था। अकिल मलिक नाम के शख्स ने मुंबई में शो की शूटिंग के दौरान होस्ट गौहर के साथ पहले तो छेड़छाड़ की और उसके बाद गौहर को एक जोरदार थप्पड़ मार दिया। गौहर इस घटना के बाद वीडियो में रोती हुई दिखी थीं। आरोपी ने थप्पड़ मारते हुए कहा था कि मुस्लिम होकर वह इतने छोटे कपड़े पहनती हैं जो बिल्कुल गलत है। गौहर पर हमला तब हुआ था जब शो का ब्रेक चल रहा था।

वीडियो को आप भी देखिए।