VIDEO: गुस्‍से में प्रियंका चोपड़ा ने अपने सिर पर दे मारा वाइन ग्‍लास!

प्रियंका ने अपना वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'जब आप 9 से वाइन तक काम करते हैं तो ऐसा कुछ होता है... इसे घर पर ट्राई न करें. मैंने एक बेकार दिन के बाद यह करने का फैसला लिया...'

VIDEO: गुस्‍से में प्रियंका चोपड़ा ने अपने सिर पर दे मारा वाइन ग्‍लास!
प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अमेरिकन टीवी शो 'क्‍वांटिको' के तीसरे सीजन की शूटिंग कर रही हैं.

नई दिल्‍ली: प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी अमेरिकन टीवी सीरिज 'क्‍वांटिको' में बिजी हैं. लेकिन इसकी शूटिंग करते हुए इतना थक गईं हैं कि वाइन का ग्‍लास ही अपने सिर पर दे मारा. जी हां, यह सच है. इतना ही नहीं, बल्कि प्रियंका ने अपनी इस हरकत के सबूत के रूप में एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है. प्रियंका चोपड़ा ने अपना यह वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'जब आप 9 से वाइन तक काम करते हैं तो ऐसा कुछ होता है... इसे घर पर ट्राई न करें. मैंने एक बेकार दिन के बाद यह करने का फैसला लिया...'. इस वीडियो में प्रियंका चोपड़ा वाइन का ग्‍लास हाथ में लिए नजर आ रही हैं.

पहले इस ग्‍लास से कुछ पीने के बाद वह अचानक यह ग्‍लास अपने सिर पर तोड़ लेती हैं. लेकिन इस वीडियो के बारे में साफ कर दें कि यह प्रियंका ने मजाक में शेयर किया है. दरअसल प्रियंका ने यह वीडियो ब्रेकअवे ग्‍लास से बनाया है. ब्रेकअवे ग्लास को शुगर ग्लास भी कहते हैं. यह शुगर से बना होता है और ग्लास जैसा दिखाई देता है. यह ट्रांसपैरंट और नाजुक होता है जिसे तोड़ने में चोट नहीं आती. इस तरह के ग्‍लासेस का इस्‍तेमाल फिल्‍मों में अक्‍सर किया जाता है.

यह भी पढ़ें: पीएनबी घोटाला: अब प्रियंका चोपड़ा ने भी लगाया नीरव मोदी पर धोखाधड़ी का आरोप

प्रियंका अपने इस इंटरनेशनल शो के सेट पर अक्‍सर मस्‍ती करती नजर आती है और इसके फोटो भी वह सोशल मीडिया पर शेयर करती रही हैं. इस शो के अलावा प्रियंका जल्‍द ही हॉलीवुड फिल्‍मों में भी नजर आने वाली हैं. वह 'ए किड लाइक जेक' में नजर आने वाली हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें