Bollywood में सिंगर्स के साथ होने वाले अन्याय पर Neha Kakkar का बड़ा खुलासा, बोलीं, 'नहीं मिलते गाने के पैसे'

बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ ने ऐसी बात से पर्दा हटाया है जिसे सुनकर सब दंग रह जाएंगे

Bollywood में सिंगर्स के साथ होने वाले अन्याय पर Neha Kakkar का बड़ा खुलासा, बोलीं, 'नहीं मिलते गाने के पैसे'

नई दिल्ली:  बॉलीवुड को 'आंख मारे', 'ओ साकी', 'दिलबर' और 'काला चश्मा' सहित कई अन्य हिट गाने दे चुकी गायिका नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने कहा है कि फिल्म इंडस्ट्री में सिंगर्स को शायद ही कभी भुगतान किया जाता है. लोकप्रिय गायिका ने आईएएनएस से कहा, "हमें बॉलीवुड में गाने के लिए बिलकुल भी पैसे नहीं मिलते हैं. दरअसल, होता यह है कि उन्हें लगता है कि यदि एक सुपर हिट गाना आएगा, तो गायक शो के माध्यम से कमाएंगे."

31 वर्षीय गायिका ने कहा, "मुझे लाइव कॉन्सर्ट और अन्य स्थान से अच्छी रकम मिल जाती है, लेकिन बॉलीवुड में ऐसा नहीं है. हमें गाना गाने के लिए वे भुगतान नहीं करते हैं."

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Kakkar (@nehakakkar) on

काम की बात करें, तो नेहा रैपर यो यो हनी सिंह के साथ एक गाने 'मास्को सुका' में अपनी आवाज देंगी. गाना पंजाबी और रूसी भाषा का मिश्रण है और इसका रूसी भाग एकातेरिना सिजोवा ने गाया है.

नेहा ने गुरुवार को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने भाई टोनी कक्कड़ के साथ खुद की तस्वीरें अपलोड कर उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं. टोनी और नेहा ने एक साथ 'कार मेन म्यूजिक', 'धीमे-धीमे' और 'कोका-कोला' जैसे गाने गाए हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.