सलमान खान हैं बॉलीवुड के Real दबंग, करण जौहर बोले, 'उनसे मुकाबला करने का हक नहीं'

करण जौहर बोले, 'हमारे पास सलमान खान या 'रेस-3' से मुकाबला करने की क्षमता नहीं है. हम बेहद खुश चार फिल्मकार हैं, जिन्होंने एक छोटी सी फिल्म बनाई है, जिसके लिए हम नेटफ्लिक्स के आभारी हैं.'

सलमान खान हैं बॉलीवुड के Real दबंग, करण जौहर बोले, 'उनसे मुकाबला करने का हक नहीं'
फोटो साभार : DNA

नई दिल्‍ली: सलमान खान को बॉलीवुड में 'दबंग' खान के नाम से जाना जाता है और उनका अंदाज भी कुछ ऐसा ही है. सलमान खान के स्‍टारडम से टकराने का कम ही लोग जोखिम उठाते हैं, लेकिन अब बॉलीवुड के प्रसिद्ध फिल्‍ममेकर करण जौहर ने भी साफ कर दिया है कि वह 'सलमान से टकराने' के बारे में सोच भी नहीं सकते. दरअसल सलमान खान की मल्‍टीस्‍टारर फिल्‍म 'रेस 3' 15 जून को ईद के मौके पर रिलीज हो रही है. इस फिल्‍म के ट्रेलर और एक दिन पहले ही रिलीज हुए गाने ने यूट्यूब पर पहले ही कब्‍जा जमा रखा है. ऐसे में 15 जून को ही अपनी फिल्‍म 'लस्‍ट स्‍टोरी' के रिलीज करने पर करण जौहर ने साफ कह दिया कि उन्‍हें सलमान से टकराने का हक नहीं है.

एक दिन पहले ही करण जौहर ने अपनी और चार निर्देशकों के निर्देशन में बनी फिल्म 'लस्ट स्टोरीज' का ट्रेलर लॉन्‍च किया. ऐसे में न्‍यूज एजेंसी आईएएनएस के अनुसार मीडिया ने जब उनसे पूछा कि क्या 'लस्ट स्टोरीज' में 15 जून को सलमान खान की फिल्म 'रेस-3' से मुकाबला करने का दमखम है तो करण जौहर ने कहा, 'बिल्कुल नहीं. सलमान खान एक अलग मंच पर हैं. वह मुख्यधारा सिनेमा के उस्ताद हैं.' करण ने कहा कि 'रेस-3' एक बड़ी फिल्म साबित होने जा रही है. हम उनसे मुकाबला नहीं कर रहे हैं.

karan johar

फिल्‍म 'लस्‍ट स्‍टोरी' के ट्रेलर लॉन्‍च के मौके पर करण जौहर, भूमि पेडणेकर, जयदीप अहलावत, संजय कूपर, जोया अख्‍तर समेत अन्‍य सेलीब्रिटीज. (फोटो साभार : Yogen Shah)

उन्होंने कहा, 'हमारे पास सलमान खान या 'रेस-3' से मुकाबला करने की क्षमता नहीं है. हम बेहद खुश चार फिल्मकार हैं, जिन्होंने एक छोटी सी फिल्म बनाई है, जिसके लिए हम नेटफ्लिक्स के आभारी हैं. हमें सलमान के बड़े कद से मुकाबला करने का हक नहीं है. मैं 15 जून को शायद 'लस्ट स्टोरीज' के बजाय 'रेस-3' देखने जाऊं.' 'लस्ट स्टोरीज' में चार लघु फिल्में शामिल हैं. उनमें से हर एक का निर्देशन करण जौहर, जोया अख्तर, दिबाकर बनर्जी और अनुराग कश्यप ने किया है. फिल्म 'लस्ट स्टोरीज' 15 जून को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी.

(इनपुट आईएएनएस से)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.