हम अभी भी बहुत sexist समाज में जी रहे हैं: मेडोना
Advertisement

हम अभी भी बहुत sexist समाज में जी रहे हैं: मेडोना

मशहूर पॉप स्टार मेडोना ने उनकी उम्र को लेकर उनपर निशाना साधने वालों को आड़े हाथों लेते हुए कहा है कि वह अपने कामुक अपील को हमेशा बरकरार रखेंगी।

हम अभी भी बहुत sexist समाज में जी रहे हैं: मेडोना

लॉस एंजिलिस : मशहूर पॉप स्टार मेडोना ने उनकी उम्र को लेकर उनपर निशाना साधने वालों को आड़े हाथों लेते हुए कहा है कि वह अपने कामुक अपील को हमेशा बरकरार रखेंगी।

रोलिंग स्टोन्स पत्रिका की खबर के अनुसार, भले ही मडोना 56 वर्ष की हो चुकी हैं लेकिन वह लगातार बेहद कामुक प्रस्तुतियां देती रहती हैं। आलोचनाओं का सामना करने के बावजूद वह अपनी इस कामुक अपील को बरकरार रखती हैं।

मेडोना ने कहा, यह अभी भी एक ऐसा क्षेत्र है, जहां आपके साथ उम्र के आधार पर भेदभाव किया जा सकता है। हालांकि ऐसा सिर्फ महिलाओं के मामले में होता है, पुरूषों के मामले में नहीं। तो इस संदर्भ में हम अभी भी एक बेहद लैंगिकवादी समाज में जी रहे हैं।

मेडोना ने कहा, कोई भी इंस्टाग्राम पर किसी के अश्वेत होने या समलैंगिक होने के बारे में खराब टिप्पणी करने की हिम्मत नहीं करेगा। चूंकि मेडोना की उम्र 60 वर्ष की ओर बढ़ रही है, तो कई लोगों का मानना है कि उन्हें अब अपनी कामोत्तेजक भूमिकाओं पर रोक लगानी चाहिए लेकिन वह इसे कम करने के कोई संकेत नहीं दे रही हैं।

उन्होंने कहा, आम तौर पर महिलाओं ने यह स्वीकार कर लिया है कि एक तय उम्र में पहुंचने के बाद उनका एक विशेष तरीके से बर्ताव करना स्वीकार्य नहीं है। लेकिन मैं नियमों को नहीं मानती। मैंने ऐसा कभी नहीं किया और मैं ऐसा करना शुरू भी नहीं करने वाली।

 

Trending news