दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने नाना पाटेकर और तनुश्री के मामले में यह कहा
Advertisement

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने नाना पाटेकर और तनुश्री के मामले में यह कहा

#MeToo को दीपिका ने एक जैंडर से जोड़ने को बताया गलत, इस आंदोलन को गलत और सही की लड़ाई कहा 

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने नाना पाटेकर और तनुश्री के मामले में यह कहा

नई दिल्ली. दीपिका पादुकोण ने शुक्रवार को कहा कि #MeToo आंदोलन सिर्फ किसी एक जेंडर को गलत साबित करना नहीं है, यह गलत पर सही की जीत के लिए एक लड़ाई है. हाल ही में तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर सेक्सुअल हरास्मेंट का अरोप लगाया था, जिसके बाद से कई बॉलीवुड अभिनेत्रियां #MeToo में शामिल हुईं. कुछ लोगों ने इस मामले में तनुश्री का सपोर्ट किया तो कुछ ने पूरे अभियान को ही पुरुषों के खिलाफ बताने से गुरेज नहीं किया. लेकिन अब बॉलीवुड का सबसे चर्चित कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने इस अभियान को सभी के लिए न्याय की लड़ाई बताया है. 

  1. दीपिका ने कहा #MeToo आंदोलन किसी जेंडर के बारे में नहीं
  2. #MeToo केवल फीमेल जेंडर के लिए नहीं होना चाहिए
  3. रणवीर ने कहा कि कोई आगे आया तो हिम्मत की बात है 

fallback

 तनुश्री के बारे में दीपिका ने कहा 'मेरे लिए, #MeToo आंदोलन किसी जेंडर के बारे में नहीं है. यह गलत पर सही की जीत की लड़ाई.' उन्होंने कहा कि 'कोई भी जो किसी भी प्रकार के भेदभाव या किसी प्रकार के दुर्व्यवहार का सामना करता है, मुझे लगता है कि हम लोगों को उस व्यक्ति का समर्थन करना चाहिए. यह किसी महिला या पुरुष या महिला बनाम पुरुषों के बारे में नहीं है. मुझे लगता है कि #MeToo केवल फीमेल जेंडर के लिए नहीं होना चाहिए.' दीपिका ने यह बातें हिंदुस्तान टाइम्स लीडरशिप शिखर सम्मेलन 2018 में कहीं.

एक्टर रणवीर सिंह ने इस कार्यक्रम में पादुकोण के साथ स्टेज शेयर किया , उन्होंने कहा कि वह हर रूप में किसी भी प्रकार के उत्पीड़न का विरोध करते हैं. उन्होंने कहा कि ' मुझे तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर के मामले में कोई ज्यादा जानकारी नहीं है, लेकिन अगर ऐसा हुआ है, तो किसी के लिए भी इस मामले में सबसे सामने बोलने की हिम्मत करना बहुत हिम्मत का काम है. इसलिए आपको यह समझना चाहिए कि अगर कोई व्यक्ति कुछ कह रहा है... अगर ऐसा हुआ है, तो यह बिल्कुल गलत है और मैं इसे जोरदार निंदा करता हूं.'

fallback

बता दें कि हाल ही में तनुश्री दत्ता ने 2008 में एक फिल्म की शूटिंग के दौरान नाना पाटेकर द्वारा यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था. लेकिन नाना पाटेकर ने इस आरोप को गलत बताते हुए उन्हें कानूनी नोटिस भेजा है.

बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें

Trending news