Lockdown में इस बात को लेकर पछता रहे हैं Ayushmann Khurrana? जानिए पूरी बात

लगातार हिट पर हिट फिल्म देने के बाद आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने घोषणा की थी कि वे चार महीने तक कोई काम नहीं करेंगे. 

Lockdown में इस बात को लेकर पछता रहे हैं Ayushmann Khurrana? जानिए पूरी बात
फाइल फोटो

नई दिल्ली: छह महीने पहले लगातार हिट पर हिट फिल्म देने के बाद आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने घोषणा की कि वे चार महीने तक कोई काम नहीं करेंगे. घर में रहेंगे, स्क्रिप्ट पढ़ेंगे, खाना बनाएंगे और अपने दोस्तों के साथ एंजॉय करेंगे.

अब आयुष्मान अपने उस निर्णय पर पछता रहे हैं. लॉकडाउन की वजह से आयुष्मान पिछले दो महीने से घर पर वही काम कर रहे हैं, जो वे ब्रेक लेने के बाद कर रहे थे. यानी उनकी छुट्टियां लंबी हो गईं. पिछले साल के एंड में एक टीवी शो में आयुष्मान खान ने कहा था, ‘मैं पिछले सात सालों से लगातार काम कर रहा हूं. अब रुक कर सोचना चाहता हूं कि किस तरह की फिल्मों में काम करूं और आगे की लाइन क्या हो? साल में चार फिल्में करने का मतलब है आप इतने बिजी हो जाते हैं कि घर पर समय बिता ही नहीं पाते. 2020 में मैं अपने परिवार को पूरा वक्त देना चाहता हूं.’ और जाने-अनजाने उनकी यह ख्वाहिश पूरी भी हो गई.

आयुष्मान ने अपने एक दोस्त से हाल में कहा, 'छुट्टियों का मजा तब ही है जब वो नियत समय पर खत्म हो जाए. अगर मुझे पता होता कि लॉक डाउन की वजह से मैं घर पर लंबे समय के लिए रहूंगा, तो कभी काम से इतना लंबा ब्रेक ना लेता.'

'गुलाबो-सिताबो' के बाद आयुष्मान की अगली फिल्म इस साल आने की उम्मीद कम है. क्योंकि फिल्म की शूटिंग ही शुरू नहीं हो पाई है. अगर जनवरी फरवरी में वे ब्रेक नहीं लेते तो गुगली, छोटी सी बात का रीमेक, और शूट द पियानो प्लेयर जैसी फिल्म पूरी हो जाती. बधाई हो 2 भी अगले साल के लिए खिसक गई है.

फिलहाल घर में टाइम पास के लिए आयुष्मान इंडियन हिस्ट्री में ऑन लाइन कोर्स कर रहे हैं. वे मानते हैं कि इतिहास को जानना किसी भी कलाकार के लिए बहुत जरूरी है. आयुष्मान खुराना लॉक डाउन में अपने को सेहतमंद रखने के लिए अच्छा खा पी रहे हैं, वर्क आउट कर रहे हैं. अपने बच्चों के साथ गाना गा रहे हैं और गेम्स खेल रहे हैं.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें