प्रियंका चोपड़ा ने जो किया है वो मैं कभी नहीं कर सकती: करीना कपूर
Advertisement

प्रियंका चोपड़ा ने जो किया है वो मैं कभी नहीं कर सकती: करीना कपूर

अभिनेत्री करीना कपूर खान के लिए उनकी साथी कलाकार प्रियंका चोपड़ा की तरह हॉलीवुड में कैरियर बना पाना संभव नहीं है क्योंकि अभिनेत्री का मानना है कि उनकी जिंदगी की प्राथमिकताएं ‘क्वांटिको’ स्टार से अलग हैं।

प्रियंका चोपड़ा ने जो किया है वो मैं कभी नहीं कर सकती: करीना कपूर

मुंबई : अभिनेत्री करीना कपूर खान के लिए उनकी साथी कलाकार प्रियंका चोपड़ा की तरह हॉलीवुड में कैरियर बना पाना संभव नहीं है क्योंकि अभिनेत्री का मानना है कि उनकी जिंदगी की प्राथमिकताएं ‘क्वांटिको’ स्टार से अलग हैं।

फैशन एवं जीवनशैली से जुड़ी पत्रिका ‘वोग’ के आवरण पृष्ठ पर भी दिख चुकीं करीना ने पत्रिका को दिए अपने हालिया साक्षात्कार में कहा कि वह दुनिया पर विजय नहीं पाना चाहतीं। उन्होंने कहा कि मेरी प्राथमिकताएं अलग हैं। मुझे लगता है कि करीना ने जो कुछ भी किया वह अद्भुत है। लेकिन मुझे नहीं लगता कि मैं ऐसा कुछ कर सकती हूं। मैं एक कामकाजी शादीशुदा महिला बनना चाहती हूं। मेरी जिम्मेदारियां उनसे कहीं अधिक मायने में अलग हैं। मेरे पति हैं, मैं अपना परिवार बढ़ाना चाहती हूं।

उन्होंने कहा कि मैं सबकुछ छोड़कर लॉस एंजिलिस नहीं जा सकती। मैं ऐसी नहीं हूं। ये अभिनेत्रियां जिस तरह का काम कर रही हैं, उसके लिए आपके पास बहुत अधिक पाने की ललक और उन्हें उतनी ही खूबसूरती से अंजाम देने के लिए समर्पण होना चाहिए। शायद मैं आलसी भी हूं। मैं दुनिया को जीतना नहीं चाहती, लेकिन मुझे मेरे बलबूते मिली छोटी सी जगह से भी कोई गुरेज नहीं है। यह कुछ वैसा ही बहुत सरल है। ‘की एंड का’ की अभिनेत्री (35) और पूर्व विश्व सुंदरी प्रियंका (33) 2004 में रोमांटिक-थ्रिलर फिल्म ‘ऐतराज’ में पर्दे पर साथ नजर आई थीं।

Trending news