आखिर क्या थी प्रेगनेंसी छुपाने की वजह, नेहा धूपिया ने किया खुलासा
Advertisement

आखिर क्या थी प्रेगनेंसी छुपाने की वजह, नेहा धूपिया ने किया खुलासा

अंगद और नेहा ने मिलकर इस खबर को कुछ दिन किसी से शेयर न करने का फैसला लिया था, बाद में अंगद ने किया था खुलासा 

नेहा धूपिया बेबी बंप के साथ भी हैं कंप्लीट फैशनेबल (फोटो साभार इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली. नेहा धूपिया ने चर्चा में रहने की ठान रखी है, इस साल पहली बार उन्होंने सबको तब चौंकाया था जब अचानक से उनकी शादी की तस्वीरें करण जोहर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर की थी. काफी सीक्रेट तरीके से हुई अंगद बेदी और नेहा धूपिया की शादी की तस्वीरों ने बॉलीवुड में खबरों का बाजार गर्म कर दिया था. उनके बाद हाल ही उनकी तस्वीरों में नजर आए बेबी बंप ने भी लोगों को सरप्राइज फील दिया. जिस दौर में बॉलीवुड सेलीब्रिटी अपने आने वाले बच्चे की खबर तुरंत सोशल मीडिया पर शेयर कर देते हैं वहीं नेहा और अंगद का इसे छिपाना लोगों कुछ अजीब ही लगा. हाल ही में नेहा ने इस बात को छिपाने की वजह का खुलासा किया.
 

  1. कालोज के साथ वाली फिल्म 'हेलीकॉप्टर इला' की शूटिंग थी वजह
  2. नेहा ने अपने टॉक शो 'नो फ़िल्टर नेहा' की वजह से भी छिपाई बात
  3. नहीं लेना चाहती मेटरनिटी लीव, यह फैसला एक्टिव रहने लिए लिया 

fallback
कपल ने इस तस्वीर के साथ की थी प्रेगनेंसी की घोषणा (फाइल फोटो)

करियर को लेकर था डर 
एक अखबार को दिए इंटरव्यू में नेहा ने बताया कि उन्हें अपने करियर पर इस बात का असर आने का डर था. इसलिए कुछ दिन तक अंगद और नेहा ने मिलकर इस खबर को कुछ दिन किसी से शेयर न करने का फैसला लिया. नेहा ने मिड डे को दिए एक साक्षात्कार में कहा 'मुझे फिलहाल कुछ शूट करने थे. जैसे कालोज के साथ वाली फिल्म 'हेलीकॉप्टर इला' जिसे लेकर मुझे लगा कि अगर लोगों को मेरे प्रेगनेंट होने की खबर लग गई तो वह मुझे काम नहीं करने देंगे. इसके अलावा मेरा टॉक शो 'नो फ़िल्टर नेहा' भी इससे इफेक्टेड हो सकता था।' बता दें कि नेहा का यह टॉक शो लोग काफी पसंद करते हैं और नेहा लोगों के मन की बात उगलवाने में काफी तेज मानी जाती हैं. उन्होंने आगे कहा 'इस सब में राहत देने वाली बात यह है कि मेरा बेबी बंप 6 महीने के बाद ही नजर आना शुरू हुआ. नहीं तो मेरा काम करना मुश्किल हो सकता था.'
 

नहीं लेना चाहती मेटरनिटी लीव 
नेहा ने इस बारे में बात करते हुए यह भी बताया कि वह मेटरनिटी लीव नहीं लेना चाहती हैं. अपनी बात को स्पष्ट करते हुए नेहा ने बताया 'इसका मतलब यह नहीं है कि जो महिलाएं मेटरनिटी लीव लेती हैं मैं उन्हें गलत मानती हूं. लेकिन यह मेरा अपना फैसला है कि मैं लगातार एक्टिव रहना चाहती हूं.'

fallback
फोटो साभार इंस्टाग्राम

अंगद ने की दिल खोलकर तारीफ 
अंगद बेदी ने पत्नी नेहा के बारे में बताया कि वह बहुत गर्व महसूस करते हैं, कि नेहा उनकी पत्नी हैं, क्योंकि नेहा इस समय में भी आराम करने की बजाय जी भरकर काम करती हैं. उनकी मेहनत करने वाली आदत उन्हें एक्टिव और परफेक्टली फिट रखती है. बता दें कि अंगद ने ही अपने ट्वीटर एकांउट से यह खुशखबरी ऑफीशियली शेयर की थी. 

fallback
फोटो साभार इंस्टाग्राम 

अंगद के लिए चिंता 
नेहा धूपिया अपने पति अंगद बेदी को लेकर थोड़ी फिक्रमंद नजर आई. नेहा ने कहा कि उन्हें चिंता होती है कि अंगद उन्हें और बेबी को अकेले कैसे संभालेंगे, नेहा ने यह भी कहा कि अंगद बहुत अच्छे पिता साबित होंगे ऐसा उन्हें विश्वास है. बता दें कि नेहा इन दिनों लगातार कई इवेंट्स में नजर आ रहीं हैं. वह अपने बेबी बंप के बाद भी फैशनेबल और स्टाइलिश लुक में हैं. सोशल मीडिया पर आए दिन डालती हैं एक्सपेंसिव ड्रेसेज के साथ फोटो.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news