जब Ranveer Singh और उनकी एक्स के बीच आए थे Aditya Roy Kapur

रणवीर सिंह ने कभी आदित्य रॉय कपूर पर उनकी गर्लफ्रेंड को डेट करने का आरोप लगाया था. इस पर अब आदित्य कपूर ने अपना स्पष्टीकरण दिया है.

जब Ranveer Singh और उनकी एक्स के बीच आए थे Aditya Roy Kapur
आदित्य और रणवीर (फाइल फोटो)

नई दिल्लीः कभी रणवीर सिंह ने आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) पर उनकी गर्लफ्रेंड को डेट करने का आरोप लगाया था. लगभग तीन साल बाद आदित्य रॉय कपूर ने इन आरोपों पर स्पष्टीकरण दिया है. उन्होंने कॉलेज के दिनों में रणवीर सिंह से उनकी गर्लफ्रेंड को छीनने के आरोपों से इनकार किया है. 

आदित्य को बताया ब्रेकअप की वजह 

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने 2017 में नेहा धूपिया के रेडियो चैट शो में अपने कॉलेज के दिनों की एक कहानी शेयर की थी. इसमें उन्होंने बताया था कि आदित्य के साथ रहने के लिए कैसे उनकी गर्लफ्रेंड ने उनसे ब्रेकअप कर लिया था. वहीं, आदित्य का कहना है कि रणवीर के ब्रेकअप के बाद ही उन्होंने उनकी एक्स को डेट करना शुरू किया था.

आदित्य के बारे में कहते हुए रणवीर ने कहा था, 'वह जूनियर कॉलेज में हर लड़की की फेन्टेसी में थे. जिस लड़की के लिए मैं पागल था, वह आज शादी-शुदा है. मैं उसे वाकई में पसंद करता था. वह 4-5 साल वाकई में बहुत अच्छे थे. फिर आखिर में वह मुझसे ब्रेकअप कर लेती हैं. यह ब्रेकअप आदित्य रॉय कपूर की वजह से हुआ था.'

दिल टूटने की कहानी है काफी ड्रामेटिक

तीन साल बाद, अब आदित्य ने इस मुद्दे पर अपनी बात रखी है. उन्होंने एक बातचीत के दौरान कहा था कि रणवीर के दिल टूटने की कहानी काफी ड्रामेटिक है. उन्होंने रणवीर के ब्रेकअप के कुछ महीनों बाद ही उनकी एक्स को डेट करना शुरू किया था. आदित्य चुटकी लेते हुए कहते हैं, 'हो सकता है, उन्हें कैसा लगा, इसका मुझे आभास न हो पाए. आदित्य ने फिर यह दावा किया कि उन्होंने रणवीर से उनकी गर्लफ्रेंड को नहीं छीना था. उन्होंने यह स्पष्ट किया, 'लगभग आठ महीने बाद, मैंने उनकी गर्लफ्रेंड को देखना शुरू किया था.'

ये भी पढ़ेंः टेरेंस लुइस ने Nora Fatehi से यूं किया प्यार का इजहार, वीडियो हुआ वायरल

रणवीर अब दीपिका पादुकोण के साथ अपनी शादी-शुदा जिंदगी में खुश हैं. दोनों को संजय लीला भंसाली की फिल्म 'गोलियों की रासलीला राम-लीला' के सेट पर प्यार हो गया था. इसके बाद दोनों ने भंसाली की दो और फिल्मों 'बाजीराव मस्तानी' और 'पद्मावत' में काम किया था.

वह 14 नवंबर, 2018 को इटली में हुए एक विवाह समारोह में शादी के बंधन में बंधे थे. अब यह जोड़ी अपनी चौथी फिल्म '83' की रिलीज की तैयारी में व्यस्त हैं. इस स्पोर्ट्स ड्रामा में रणवीर क्रिकेटर कपिल देव की भूमिका निभाते नजर आएंगे. जबकि दीपिका इस फिल्म में क्रिकेटर की पत्नी रोमी देव का किरदार निभा रही हैं.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.