Alia Bhatt ने शेयर की ऐसी PHOTO, लोग बोले- आप इतनी क्यूट कैसे हो?

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने एक प्यारी फोटो शेयर की है. आलिया के फैन्स को उनकी ये प्यारी फोटो खूब पसंद आ रही है. साथ ही फोटो पर फैन्स प्रतिक्रिया देकर आलिया पर प्यार लुटा रहे हैं.   

Alia Bhatt ने शेयर की ऐसी PHOTO, लोग बोले- आप इतनी क्यूट कैसे हो?

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट (Alia Bhatt) हमेशा से अपनी क्यूटनेस के लिए पसंद की जाती हैं. राजी जैसे गंभीर किरदार को निभाने के बाद भी लोगों को  उनका क्यूट अंदाज ही पसंद आता है. अब एक बार फिर सोशल मीडिया पर आलिया का एक ऐसा ही रूप वायरल हो चला है. 

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) नए सोशल मीडिया पोस्ट पर अलग अंदाज में 'उड़ान' का आनंद ले रही हैं. आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की. इस तस्वीर में वह अपने नाखून को दांत से दबाते हुए नजर आ रही हैं, वहीं वह हंसते हुए काफी क्यूट दिखाई दे रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt  (@aliaabhatt)

मिल रहीं ऐसी तारीफें

शेयर तस्वीर को उन्होंने कैप्शन देते हुए लिखा, 'टूक ए फ्लाईट मीड कन्वो.' अब उनकी ये तस्वीर काफी तेजी से वायरल हो रही है. उनके फैंस उनसे सवाल पूछ रहे हैं कि वह इतनी क्यूट कैसे लग सकती हैं. तो कोई लिख रहा है कि किसी बच्चे को भी उनकी क्यूटनेस से जलन हो सकती है. 

रणबीर संग रोमांस

वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अगली बार निर्देशक अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में दिखाई देंगी. फिल्म में, आलिया के साथ पहली बार उनके ब्वॉयफ्रेंड रणबीर कपूर की जोड़ी नजर आएगी. इसके अवाला फिल्म में अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय भी मुख्य भूमिकाओं में हैं. 

इन फिल्मों में भी आएंगी नजर

इसके अलावा आलिया भट्ट संजय लीला भंसाली की फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़' में भी काफी अलग अंदाज में नजर आने वाली हैं. वह फिल्म की शूटिंग का बड़ा हिस्सा निपटा चुकी हैं. फिल्म एक ऐसी महिला की कहानी पर आधारित है जो देह व्यापार के बाद डॉन बन जाती है. यह असल जिंदगी की कहानी से प्रेरित है. इसके साथ ही आलिया अब जल्द ही 'बाहुबली' के डायरेक्टर एसएस राजामौली की फिल्म 'RRR' में नजर आने वाली हैं. यह आलिया का साउथ सिनेमा में डेब्यू भी है. फिल्म इसी साल रिलीज होने वाली है. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

VIDEO

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.