...जब अमिताभ बच्चन ने लता मंगेशकर को किया भावुक
Advertisement

...जब अमिताभ बच्चन ने लता मंगेशकर को किया भावुक

स्वर साम्राज्ञी लता मंगेशकर, बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन का बहुत सम्मान करती हैं। हाल ही में अमिताभ बच्चन ने अपने टेलीविजन शो 'कौन बनेगा करोड़पति' के फाइनल एपिसोड का समारूप कुछ पंक्तियां गाकर किया था, जिसे सुनकर लता मंगेशकर भावुक हो गई। केबीसी के इस एपिसोड में अभिनेता गोविंदा, परिणीति चोपड़ा, रनवीर सिंह और अली जफर ने शिरकत की थी।

...जब अमिताभ बच्चन ने लता मंगेशकर को किया भावुक

मुंबई : स्वर साम्राज्ञी लता मंगेशकर, बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन का बहुत सम्मान करती हैं। हाल ही में अमिताभ बच्चन ने अपने टेलीविजन शो 'कौन बनेगा करोड़पति' के फाइनल एपिसोड का समारूप कुछ पंक्तियां गाकर किया था, जिसे सुनकर लता मंगेशकर भावुक हो गई। केबीसी के इस एपिसोड में अभिनेता गोविंदा, परिणीति चोपड़ा, रनवीर सिंह और अली जफर ने शिरकत की थी।

सुर साम्राज्ञी ने ट्वीट के जरिए कहा है कि कार्यक्रम के समारूप में अमित जी ने दो पंक्तियां कहीं वो थी, 'मोहब्बत करने वाले कम न होंगे, तेरी महफिल में लेकिन हम न होंगे'। अमित जी को ये पंक्तियां कहते हुए सुनकर मेरी आंखें भर आईं।

उन्होंने ट्विटर पर लिखा था कि अमित जी, मेरे दिल में आपके लिए खास जगह है। मैं आपकी बहुत इज्जत करती हूं। ईश्वर हमेशा आपको खुश रखे, दीर्घायु करे और सेहतमंद रखे, यही मेरी मंगलकामना है।
वहीं अमिताभ बच्चन ने भी लता मंगेशकर की शुभकामनाओं के लिए उनका धन्यवाद दिया। बिग बी ने भी ट्विटर पर लिखा कि लता जी, मेरे पास शब्द नहीं हैं कि किस तरह से आपको धन्यवाद दूं।

Trending news