जब रणबीर कपूर को देख कनफ्यूज हो गए बिग बी, बोले- 'मिल गया संजू बाबा'

रणबीर और अमिताभ इस वक्त अपनी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग कर रहे हैं और इस फिल्म की शूटिंग के दौरान ही रणबीर ने अपनी फिल्म का टीजर अमिताभ बच्चन को दिखाया. 

जब रणबीर कपूर को देख कनफ्यूज हो गए बिग बी, बोले- 'मिल गया संजू बाबा'
बिग बी ने देखा रणबीर की फिल्म का ट्रेलर.

नई दिल्ली: बॉलीवुड में कुछ ऐसी फिल्में हैं जिनका दर्शक और फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रही हैं. उन्ही फिल्मों में से एक एक्टर संजय दत्त की बायोपिक है. इस फिल्म में रणबीर कपूर ने संजय दत्त की भूमिका निभाई है. फिल्म से कई बार रणबीर की तस्वीरें वायरल हुई हैं जिनमें वह हूबहू संजय दत्त लग रहे हैं, लेकिन हाल ही में इस फिल्म के टीजर को अमिताभ बच्चन ने देखा और इसे देखने बाद उन्होंने रणबीर की काफी तारीफ का. इतना ही नहीं बिग बी भी फिल्म में रणबीर को नहीं पहचान पाए.

दरअसल, रणबीर और अमिताभ इस वक्त अपनी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग कर रहे हैं और इस फिल्म की शूटिंग के दौरान ही रणबीर ने अपनी फिल्म का टीजर अमिताभ बच्चन को दिखाया. इस टीजर को देखने के बाद अमिताभ बच्चन का रिएक्शन काफी अलग था. एक प्रतिष्ठित अंग्रेजी अखबार में प्रकाशित खबर के मुताबिक, अभी फिल्म के टीजर को रिलीज नहीं किया गया है लेकिन रणबीर के फोन में इस फिल्म के टीजर को देखा जा सकता है और बिग बी को यह टीजर रणवीर ने ही दिखाया है, जिसे देखने के बाद उन्होंने कहा, 'तो इस शॉट के लिए आपको संजू मिल ही गया'. 

वैसे बिग बी के इस रिएक्शन के बाद आप फिल्म को लेकर काफी उत्साहित होंगे. इस फिल्म में रणबीर के अलावा अनुष्का शर्मा, सोनम कपूर, दिया मिर्जा, मनीषा कोइराला, परेश रावल और विक्की कौशल भी अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं. दत्त बायोपिक का डायरेक्शन राजकुमार हिरानी द्वारा किया गया है और फिल्म को विधु विनोद चोपड़ा ने प्रोड्यूस किया है. इस फिल्म को 29 जून को रिलीज करने की योजना है. इसके अलावा रणबीर के काम की बात करें तो वह इस वक्त 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग कर रहे हैं और इस फिल्म को अगले साल रिलीज किया जाएगा. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.