जब सैफ से तलाक के बाद घर चलाने में Amrita Singh के छूटे पसीने, छोटे-मोटे काम कर पाला बच्चों का पेट!
Advertisement

जब सैफ से तलाक के बाद घर चलाने में Amrita Singh के छूटे पसीने, छोटे-मोटे काम कर पाला बच्चों का पेट!

Amrita Singh Saif Ali Khan Divorce: अमृता ने तलाक के बाद फिल्मों में कमबैक करने की कोशिश की लेकिन ये नाकाम साबित हुई. शादी से पहले अमृता टॉप एक्ट्रेस थीं लेकिन शादी के बाद उन्होंने फिल्में नहीं कीं जिससे उनका करियर तकरीबन खत्म हो गया था.

जब सैफ से तलाक के बाद घर चलाने में Amrita Singh के छूटे पसीने, छोटे-मोटे काम कर पाला बच्चों का पेट!

 Amrita Singh Saif Ali Khan Love Story: किसी भी रिश्ते को तोड़ना आसान नहीं होता और जब कोई रिश्ता टूटता है तो उसके बाद और ज्यादा तकलीफ होती है. ऐसा ही कुछ अमृता सिंह (Amrita Singh) के साथ हुआ जब उनकी शादी सैफ अली खान (Saif Ali Khan) से टूट गई थी. दोनों ने 2004 में आपसी सहमति से तलाक ले लिया था जिसका क्या कारण था, ये केवल वो दोनों ही बेहतर जानते होंगे. बहरहाल, सैफ ने तो तलाक के कुछ साल बाद करीना कपूर से दूसरी शादी कर अपना घर बसा लिया था लेकिन दो बच्चों की कस्टडी मिलने से अमृता फिर दूसरी शादी नहीं कर पाईं. उन्होंने सारा अली खान और इब्राहिम अली खान की परवरिश में ही अपना पूरा जीवन लगा दिया हालांकि ये सब आसान नहीं था. उन्हें इसमें काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा.

fallback

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अमृता को अपना घर चलाने में दिक्कत होने लगी. ऐसे में अमृता ने तलाक के बाद फिल्मों में कमबैक करने की कोशिश की लेकिन ये नाकाम साबित हुई. शादी से पहले अमृता टॉप एक्ट्रेस थीं लेकिन शादी के बाद उन्होंने फिल्में नहीं कीं जिससे उनका करियर तकरीबन खत्म हो गया था.वापसी की कोशिश में उन्हें फिल्में नहीं मिलीं तो उन्होंने टेलीविजन का रुख किया. अमृता ने एकता कपूर के सीरियल काव्यांजलि को साइन कर लिया जहां से उन्हें अच्छे पैसे मिलने लगे. इसी तरह उन्होंने छोटे-मोटे प्रोजेक्ट्स कर अपना घर चलाया ताकि उनका और उनके बच्चों का पेट भर सके.अमृता के लिए ये सब करना काफी मुश्किल था क्योंकि तब उनका बेटा इब्राहिम केवल चार साल का था.

fallback

अमृता दोनों बच्चों को घर पर छोड़कर काम करने के लिए जाती थीं लेकिन ऐसा करना उनके लिए मजबूरी थी. अमृता को इसका अफ़सोस भी था और उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था-मुझे अपने और बच्चों के लिए काम करना जरूरी था क्योंकि कोई साथ नहीं देता. मुझे इस बात का अफ़सोस है कि चार साल के इब्राहिम को मुझसे उतनी अटेंशन नहीं मिली जितनी सारा को मिली थी लेकिन घर चलाने के लिए कमाना भी जरूरी है. 

 

Trending news