बड़ा खुलासा! जानें, पूजा के नाम पर सुशांत के अकाउंट से कब-कब कितने निकाले गए पैसे

अब खबर सामने आ रही है कि पूजा के नाम पर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के बैंक अकाउंट से लाखों रुपये निकाले गए थे.

बड़ा खुलासा! जानें, पूजा के नाम पर सुशांत के अकाउंट से कब-कब कितने निकाले गए पैसे

नई दिल्ली: दिगवंत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने 14 जून को मुंबई में अपने घर में फांसी लगाकर अपनी जान दे दी थी, जिसके बाद से कई तरह के सवाल उनके परिवार, दोस्त और फैंस के मन में उठ रहे हैं. सभी बस यही जानना चाहते हैं कि सुशांत सिंह ने फांसी क्यों लगाई, हालांकि मुंबई पुलिस इस मामले में लगातार जांच कर रही है. वहीं, पटना में इस मामले में एफआईआर दर्ज होने के बाद अब बिहार पुलिस भी काफी एक्टिव हो गई है. बिहार पुलिस की भी एक टीम मुंबई में इस मामले में जांच में जुट गई है. 

बता दें, सुशांत के परिवार ने रिहा चक्रवर्ती पर काला जादू करने का भी आरोप लगाया है. अब खबर सामने आ रही है कि पूजा के नाम पर सुशांत सिंह के बैंक अकाउंट से लाखों रुपये निकाले गए थे. पंडित को पैसे देने से लेकर पूजा की सामाग्री खरीदने तक का जिक्र भी स्टेटमेंट में किया गया है. तो आइए, अब आपको बताते हैं कि पूजा के नाम पर सुशांत सिंह राजपूत के बैंक अकाउंट से कब-कब और कितने पैसे निकाले गए.

14 जुलाई 2019: 45000
22 जुलाई 2019: 55,000 और 36,000
2 अगस्त 2019: 86,000
8 अगस्त 2019: 11,000
15 अगस्त 2019: 60,000

No description available.

No description available.

No description available.

बता दें, इसके बाद फिर सुशांत के मुंबई वाले घर में कोई पूजा नहीं हुई. वहीं, दूसरी ओर इस मामले में जांच करने मुंबई गई बिहार पुलिस की एक टीम लगातार यह बात कहती हुई नजर आ रही है कि जांच में मुंबई पुलिस उनकी मदद नहीं कर रही है. 

ये भी देखें-

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें