3 Idiots के लिए Anushka Sharma ने दिया था ऑडिशन! सामने आया ये VIDEO

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, यह आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म '3 इडियट्स' (3 Idiots) के ऑडिशन के दौरान का है. 

3 Idiots के लिए Anushka Sharma ने दिया था ऑडिशन! सामने आया ये VIDEO
फोटो साभार: Instagram

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस और प्रोड्यूसर अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) आज इंडस्ट्री के टॉप स्टार्स में शुमार हैं. उनकी पर्सनल लाइफ हो या प्रोफेशन फैंस हर बात को जानने के लिए बेताब रहते हैं. लेकिन एक दौर वह भी था जब अनुष्का स्ट्रगल कर रही थीं और अलग-अलग रोल्स के लिए ऑडिशन देती रहती थीं. एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. जिसमें अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म '3 इडियट्स' (3 Idiots) की ऑडिशन देती नजर आ रही हैं. 

मुन्नाभाई एमबीबीएस का डायलॉग

इस वीडियो में अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma 3 Idiots Audition) काफी कम उम्र की लग रही हैं. वह वीडियो में राजकुमार हिरानी की ही सुपरहिट फिल्म 'मुन्नाभाई एमबीबीएस' का एक डायलॉग बोलती दिख रही हैं. बता दें कि जो डायलॉग अनुष्का बोल रही हैं वह फिल्म की एक्ट्रेस ग्रेसी सिंह ने बोला था.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by nushkie (@anushka.loops)

ऐसा है अनुष्का का लुक 

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने इस ऑडिशन के दौरान ग्रीन कलर का टॉप पहना हुआ है. वह काफी प्यारी दिख रही हैं. अब अनुष्का शर्मा के फैंस को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है. इस वीडियो anushka.loops नाम के एक इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया गया है. अब इसपर अनुष्का के फैंस काफी तेजी से रिएक्शन दे रहे हैं. 

'पीके' में आईं थी आमिर के साथ नजर

इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है, 'अनुष्का का पहला ऑडिशन, 2 इडियट्स के लिए.' हालांकि यह तो हम जानते ही हैं कि इस ऑडिशन के बाद '3 इडियट्स' (3 Idiots) में अनुष्का का सेलेक्शन नहीं हुआ था. क्योंकि उसमें करीना कपूर थीं. लेकिन इसके 5 साल बाद राजकुमार हिरानी ने उन्हें फिल्म 'पीके' में आमिर खान के साथ कास्ट किया था.

इसे भी पढ़ें: Anushka Sharma ने Virat Kohli को किया लिफ्ट, VIDEO देख लोग बोले- शक्तिमान अल्ट्रा प्रो मैक्स

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.