जब Rakhi Sawant से हजम नहीं हुई सनी लियोनी की तारीफ, कहा- 'मैं पॉर्न स्टार बन रही हूं'

राखी सावंत (Rakhi Sawant) आए दिन ही सोशल मीडिया के जरिए हर मुद्दे पर बयानबाजी करती रहती हैं. आइटम गर्ल के नाम से पहचानी जाने वाली राखी एक बार पॉर्न इंडस्ट्री में भी जाने का फैसला ले चुकी हैं. जी हां, जब राखी को सनी लियोनी (Sunny Leone) की तारीफ हजम नहीं हुई तो उन्होंने पॉर्न स्टार बनने का सोचा था.

जब Rakhi Sawant से हजम नहीं हुई सनी लियोनी की तारीफ, कहा- 'मैं पॉर्न स्टार बन रही हूं'
फाइल फोटो

नई दिल्लीः बॉलीवुड की आइटम गर्ल राखी सावंत (Rakhi Sawant) इन दिनों बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में भी हर रोज नए-नए ड्रामे करती नजर आ रही हैं. बहरहाल, जो भी हो राखी को रिएलिटी शो में काफी पसंद किया जा रहा है. तमाम लोग राखी को एक बेहतरीन एंटरटेनर के तौर पर पसंद कर रहे हैं. इसी बीच हम आपको आज राखी से जुड़ी वो कहानी बताते हैं जब ड्रामा क्वीन ने पॉर्न इंडस्ट्री में जाने का सोच लिया था. 

राखी ने किया था पॉर्न इंडस्ट्री में जाने का फैसला

राखी सावंत (Rakhi Sawant) आए दिन सोशल मीडिया के जरिए हर मुद्दे पर बयानबाजी करती हैं. इसके लिए वो काफी ट्रोल भी होती हैं लेकिन तमाम दफा उनके बेबाक अंदाज को मजाक के तौर पर पसंद भी किया जाता है. आइटम गर्ल के नाम से पहचानी जाने वाली राखी ने एक बार पॉर्न इंडस्ट्री में जाने का फैसला कर लिया था. जी हां, जब राखी से सनी लियोनी (Sunny Leone) की तारीफ हजम नहीं हुई तो उन्होंने पॉर्न स्टार बनने का सोचा लिया.

ये भी पढ़ें- बॉलीवुड की सबसे महंगी फिल्म होगी ऋतिक-दीपिका की ‘Fighter’, बजट जानकर चौंक जाएंगे

तो इसलिए राखी ने लिया ये फैसला  

ये उन दिनों की बात है जब सनी लियोनी रागिनी एमएमएस 2 की शूटिंग कर रही थीं. उस बीच सनी लियोनी ने एक इंटरव्यू के दौरान अपनी इमेज को लेकर काफी खुलकर बातचीत की थी. तभी आमिर खान ने सनी लियोनी के समर्थन में कहा था कि 'अगर उन्हें कोई ऐसा प्रोजेक्ट मिलता है जिसमें सनी फिट बैठती हैं तो उन्हें एक्ट्रेस के संग काम करने में कोई ऐतराज नहीं होगा.' ये बात जब राखी सावंत के कान में पड़ी तो उन्होंने कहा, 'मैं भी पॉर्न इंडस्ट्री में जाने का सोच रही हूं.'

ये भी पढ़ें- Vidya Balan का जलवा, Oscar की रेस में तेजी से दौड़ रही Natkhat

सनी लियोनी को भारत में बैन करने की मांग भी कर चुकी हैं राखी

आमिर के मुंह से सनी की तारीफ सुन राखी ने सोशल मीडिया ऐलान किया, 'मैं बहुत जल्दी पॉर्न स्टार बनने वाली हूं', 'आई वांट टू बिकम पॉर्नस्टार.' आपको बता दें कि जो राखी खुद पॉर्न इंडस्ट्री में जाने की बात कह चुकी हैं वही, सनी लियोनी को भारत में होने वाले रेप के लिए भी जिम्मेदार ठहरा चुकी हैं. इतना ही नहीं राखी ने सनी लियोनी को भारत में बैन करने की भी मांग की थी. 

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.