जब शोक सभा में आने के लिए Chunky Pandey को ऑफर हुए थे 5 लाख रुपये, जानिए क्या थी वजह
Advertisement

जब शोक सभा में आने के लिए Chunky Pandey को ऑफर हुए थे 5 लाख रुपये, जानिए क्या थी वजह

चंकी पांडे (Chunky Pandey) को एक शोकसभा का हिस्सा बनने के लिए 5 लाख रुपये ऑफर किए गए थे. इस बात का खुलासा खुद चंकी पांडे (Chunky Pandey) ने किया था.

चंकी पांडे

नई दिल्ली: फिल्मों में काम करने के अलावा भी बॉलीवुड कलाकारों के पास आमदनी के कई जरिए होते हैं. मसलन किसी की शादी या किसी खास मौके पर परफॉर्म करना या फिर विज्ञापनों में काम करना. लेकिन क्या आपने कभी सुना है कि किसी एक्टर को शोकसभा में आने के पैसे ऑफर किए गए हों. ये किस्सा है हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता चंकी पांडे (Chunky Pandey) के बारे में. तो चलिए जानते हैं कि क्या हुआ था.

शोकसभा में जाने के 5 लाख
चंकी पांडे (Chunky Pandey) को एक शोकसभा का हिस्सा बनने के लिए 5 लाख रुपये ऑफर किए गए थे. इस बात का खुलासा खुद चंकी पांडे (Chunky Pandey) ने किया था. इस शोकसभा में पहुंचने के बाद चंकी पांडे (Chunky Pandey) को रोना-धोना था और ऐसा दिखाना था कि उन्हें इस दिग्गज शख्स के दुनिया से जाने का बहुत ज्यादा अफसोस था.

बिजनेसमैन के यहां से था ऑफर
चंकी ने मुंबई मिरर से बातचीत में बताया कि साल 2009 में मुलुंद की एक बिजनेस फैमिली ने उनसे गुजारिश की थी कि उनके वारिस के अंतिम संस्कार को अटेंड करें. एक्टर ने इस बात का भी खुलासा किया कि वो परिवार ऐसा क्यों चाहता था. उन्होंने बताया कि वो ऐसा चाहते थे ताकि वो अपने गेस्ट पर ऐसा इंप्रेशन डाल सकें कि बिजनेसमैन फिल्मों में इनवेस्ट कर चुके हैं और इसलिए वो उधार नहीं चुका सकेंगे.

शोकसभा में करना था ये काम
चंकी (Chunky Pandey) ने बताया कि ये सब जानने के बाद वह हैरान रह गए थे और उनकी हालत ऐसी थी कि वह बस बेहोश ही होने वाले हों. चंकी (Chunky Pandey) ने बताया कि वो लोग चाहते थे कि मैं थोड़ा रोना-धोना करूं और पूरी फ्यूनरल के दौरान एक कोने में चुपचाप खड़ा रहूं. हालांकि चंकी ने इस ऑफर के लिए उन्होंने तुरंत मना कर दिया. हालांकि परिवार की हालत को ध्यान में रखते हुए अपनी जगह एक रिप्लेसमेंट को उनके यहां भेज दिया था.

ये भी पढ़ें

No Phone Day मनाकर ट्रोल हो गए Milind Soman, फैन बोले- वीडियो कैसे शूट किया सर?

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news