..जब भीड़ में शामिल लोगों ने ऐश्वर्या को कहा 'बुढ़िया'
Advertisement

..जब भीड़ में शामिल लोगों ने ऐश्वर्या को कहा 'बुढ़िया'

पाकिस्तानी जेल में यातनाएं झेलने वाले भारतीय कैदी सरबजीत सिंह के जीवन पर बन रही फिल्म 'सरबजीत' में ऐश्वर्या राय बच्चन दलबीर कौर का किरदार निभा रही है। सरबजीत की बहन दलबीर कौर के किरदार को वास्तविक दिखाने के लिए ऐश्वर्या ने फिल्म के जारी पोस्टर में चश्मा पहना हुआ है। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, हाल ही में जब ऐश्वर्या दिल्ली के इंडिया गेट में शूटिंग कर रही थीं तो कुछ लोगों की भीड़ ने ऐश्वर्या राय को बुढ़िया कहकर संबोधित किया।

..जब भीड़ में शामिल लोगों ने ऐश्वर्या को कहा 'बुढ़िया'

नई दिल्ली: पाकिस्तानी जेल में यातनाएं झेलने वाले भारतीय कैदी सरबजीत सिंह के जीवन पर बन रही फिल्म 'सरबजीत' में ऐश्वर्या राय बच्चन दलबीर कौर का किरदार निभा रही है। सरबजीत की बहन दलबीर कौर के किरदार को वास्तविक दिखाने के लिए ऐश्वर्या ने फिल्म के जारी पोस्टर में चश्मा पहना हुआ है। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, हाल ही में जब ऐश्वर्या दिल्ली के इंडिया गेट में शूटिंग कर रही थीं तो कुछ लोगों की भीड़ ने ऐश्वर्या राय को बुढ़िया कहकर संबोधित किया।

 दरअसल, भीड़ ने कहा कि 'ये ऐश्वर्या बुढ़िया के गेटअप में क्यों हैं? हालांकि यह ऐश्वर्या राय के लिए तारीफ थी क्योंकि वह अपने किरदार के अनुरूप लग रहीं थी। गौरतलब है कि एक मार्च को अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन, भाजपा अध्यक्ष अमित शाह और केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने फिल्म ‘सरबजीत’ का पहला आधिकारिक पोस्टर जारी किया था। उमंग कुमार निर्देशित यह फिल्म भारतीय कैदी सरबजीत सिंह के जीवन पर आधारित है जिसकी पाकिस्तान की एक जेल में साथी कैदियों द्वारा किये गये हमले के बाद मृत्यु हो गयी।

Trending news