जब शूटिंग के दौरान जैकी श्रॉफ ने अनिल कपूर को जड़े थे 17 'थप्पड़'
Advertisement

जब शूटिंग के दौरान जैकी श्रॉफ ने अनिल कपूर को जड़े थे 17 'थप्पड़'

जैकी श्रॉफ और अनिल कपूर 'राम लखन', '1942: अ लव स्टोरी' और 'कभी ना कभी' फिल्मों में भी साथ नजर आ चुके हैं.

1989 में आई थी अनिल कपूर और जैकी श्रॉफ की फिल्म 'परिंदा' (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर जैकी श्रॉफ ने वर्ष 1989 की फिल्म 'परिंदा' की शूटिंग के दौरान सह-कलाकार अनिल कपूर को 17 बार थप्पड़ जड़े थे. एक बयान के मुताबिक, कलर्स इनफिनिटी चैनल पर 'बीएफएफस विद वोग' के आगामी एपिसोड में जैकी से अनिल के साथ काम के अनुभव के बारे में पूछा गया था.

  1. फिल्म 'परिंदा' की शूटिंग के दौरान जैकी ने जड़े थे थप्पड़
  2. फिल्म के निर्देशक विधु विनोद चोपड़ा सीन से संतुष्ट थे
  3. अनिल लगातार रीटेक कराते रहे क्योंकि वह सब कुछ एकदम सही चाहते थे

चांटे जोरदार नहीं थे
जवाब में उन्होंने अनिल को थप्पड़ मारने वाले एक दृश्य का जिक्र करते हुए कहा कि फिल्म के निर्देशक विधु विनोद चोपड़ा सीन से संतुष्ट थे लेकिन अनिल लगातार रीटेक कराते रहे क्योंकि वह सब कुछ एकदम सही चाहते थे. जैकी ने कहा, "मैंने उन्हें 17 चांटे जड़े, लेकिन यह इतने जोरदार नहीं थे कि वह (अनिल) गिर जाते." दोनों अभिनेता 'राम लखन', '1942: अ लव स्टोरी' और 'कभी ना कभी' फिल्मों में भी साथ नजर आ चुके हैं.

200 से भी ज्यादा फिल्में कर चुके हैं
गौरतलब है कि जैकी श्रॉफ 200 से भी ज्यादा फिल्में कर चुके हैं. उन्होंने कई छोटी-बड़ी फिल्मों में काम किया है. साल 2017 में उनकी आखिरी फिल्म 'सरकार-2' नजर आई थी. फिल्म 'परिंदा' के लिए जैकी श्रॉफ को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का फिल्मफेयर अवॉर्ड मिला था. इसके अलावा सुभाष घई की ही फिल्म 'खलनायक' के लिए उन्हें फिल्मफेयर अवॉर्ड के लिए बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर के लिए भी नोमिनेट किया गया था. साल 2007 में जैकी श्रॉफ को भारतीय सिनेमा में उत्कृष्ठ योगदान के लिए जूरी अवॉर्ड भी दिया गया था. 

इसके अलावा जैकी श्रॉफ शॉर्ट-फिल्मों में भी अभिनय कर अपने आप को ज्यादा से ज्यादा दर्शकों से जोड़े रखते हैं. हाल ही में आई उनकी शॉर्ट फिल्म 'खुजली' और 'शून्यता' को खूब पंसद किया गया. जैकी श्रॉफ को फिल्म 'खुजली' के लिए बेस्ट मेल एक्टर का जियो फिल्मफेयर अवॉर्ड 2018 मिला था. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

(इनपुट IANS से भी)

Trending news