जब Dharmendra की फिल्म के सेट पर सनी देओल ने मचाया गदर, डायरेक्टर की कर दी पिटाई!
Advertisement
trendingNow11807829

जब Dharmendra की फिल्म के सेट पर सनी देओल ने मचाया गदर, डायरेक्टर की कर दी पिटाई!

Sunny Deol Angry: फिल्म के एक सीन में ऐसा कुछ हो गया था जिसके चलते धर्मेंद्र के बेटे सनी देओल (Sunny Deol) का गुस्सा सांतवे आसमान पर पहुंच गया था.

जब Dharmendra की फिल्म के सेट पर सनी देओल ने मचाया गदर, डायरेक्टर की कर दी पिटाई!

Dharmendra Movie: धर्मेंद्र (Dharmendra) फिल्म इंडस्ट्री के चर्चित स्टार्स में से एक हैं. धरम पाजी से जुड़े एक से एक किस्से फिल्म इंडस्ट्री में फेमस हैं, ऐसा ही एक किस्सा आज हम आपको सुनाने जा रहे हैं. यह किस्सा एक बीग्रेड मसाला फिल्म से जुड़ा हुआ है जिसमें धर्मेंद्र काम कर रहे थे. इस फिल्म को बीग्रेड मसाला फिल्मों के बादशाह कहे जाने वाले फिल्ममेकर कांति शाह (Kanti Shah) बना रहे थे. फिल्म के एक सीन में ऐसा कुछ हो गया था जिसके चलते धर्मेंद्र के बेटे सनी देओल (Sunny Deol) का गुस्सा सांतवे आसमान पर पहुंच गया था.

fallback

धर्मेंद्र के साथ कांति शाह ने किया था धोखा 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कांति मसाला फिल्में बनाते थे जिनमें जमकर मारधाड़ और सेक्स सीन होते थे. कांति शाह ऐसी ही एक फिल्म बना रहे थे जिसका नाम था 'आज का गुंडा', इस फिल्म में धर्मेंद्र के ऊपर एक सीन फिल्माया गया था जिसमें एक्टर को तेल लगाकर घुड़सवारी करना थी. कहते हैं यह सीन धोखे से धर्मेंद्र के ऊपर फिल्माया गया था. असल में कांति शाह ने धर्मेंद्र के बॉडी डबल पर एक रेप सीन फिल्माया था और बाद में इस रेप सीन को धर्मेंद्र के घुड़सवारी वाले सीन के साथ मर्ज किया जाना था. इससे लोगों को लगता कि धर्मेंद्र ने रेप सीन दिया है. 

fallback

सनी देओल को पता लग गई थी बात फिर हुआ जमकर हंगामा 

खबरों की मानें तो कांति शाह की फिल्म में काम कर रहे एक शख्स ने इस बात की जानकारी सनी देओल को दे दी थी. इसके बाद पिता के साथ हुए धोखे की बता सुनकर सनी इस कदर भड़के कि उन्होंने कांति को घर बुलाकर जमकर लताड़ लगाई, कहते तो यहां तक हैं कि एक्टर ने कांति शाह को चांटा भी मार दिया था. बहरहाल, सनी देओल के कारण ही फिल्म 'आज का गुंडा' की रिलीज रोक दी गई थी.

Trending news