Kareena Kapoor ने जब Preity Zinta का नाम लेकर Saif Ali Khan की करी खिंचाई, कहा- 'शिकायत मत करो'
Advertisement

Kareena Kapoor ने जब Preity Zinta का नाम लेकर Saif Ali Khan की करी खिंचाई, कहा- 'शिकायत मत करो'

Kareena Kapoor-Saif Ali Khan: 'कॉफी विद करण' (Koffee With Karan) अपने नए सीजन के साथ वापसी कर रहा है. फैंस अभी से शो के 7वें सीजन को लेकर एक्साइटेड हैं. ऐसे में एक एपिसोड काफी मजेदार रहा, जब साल 2010 में करीना कपूर (Kareena Kapoor) और सैफ अली खान (Saif ALi Khan) करण जौहर के शो पर पहुंचे थे. 

 

kareena kapoor

Kareena Kapoor roasted Saif Ali Khan: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने एक बार सैफ अली खान (Saif Ali Khan) को उनकी फिल्म 'सलाम नमस्ते' की को-एक्टर प्रीति जिंटा (Preity Zinta) को लेकर चिढ़ाया था. 'कॉफी विद करण' के एक एपिसोड के दौरान, होस्ट करण जौहर (Karan Johar) ने जब करीना से पूछा कि 'सैफ के साथ फिल्म में कोई और रोमांस करता है तो उन्हें कैसा लगता है?' करीना ने बेपरवाह होकर कहा कि वो सैफ के अपने को-एक्टर को किस करने से जलन महसूस नहीं करतीं. लेकिन सैफ ने कहा कि उन्हें एक्ट्रेस की फिल्म 'कमबख्त इश्क' के बारे में ऐसा बिल्कुल नहीं लगा.

 

करीना ने की सैफ की खिंचाई

 

साल 2010 में करीना कपूर और सैफ अली खान 'कॉफी विद करण' के एक एपिसोड में साथ पहुंचे थे. बातचीत के दौरान, करण ने एक पुराना क्लिप दिखाया, जहा सैफ से रानी मुखर्जी और प्रीति जिंटा के बीच चुनने के लिए कहा गया. तब उन्होंने प्रीति जिंटा का नाम लिया. इसके अलावा एक पुराने क्लिप में करीना ने भी बॉलीवुड के सभी खानों की लिस्ट में से सैफ को सबसे कम नंबर दिए थे. इसके बाद जब करण ने सैफ से पूछा कि 'क्या उन्हें बुरा लगा कि करीना ने उन्हें खान लिस्ट में लास्ट नंबर दिया?' इस पर सैफ ने कहा, 'हां'. फिर करीना ने कहा, 'आपने भी प्रीति जिंटा का नाम लिया. इसलिए शिकायत मत करो कि मैंने तुम्हें लास्ट रखा.'

 

सैफ ने ऐसे किया बचाव

 

 जब सैफ ने अपना बचाव करने की कोशिश की तो करीना ने कहा 'चुप रहो, तुम उन दिनों दोनों के साथ काम कर रहे थे'. ये पूछा जाने पर कि क्या 'करीना इनसिक्योर गर्लफ्रेंड हैं?' तो एक्ट्रेस ने बताया कि वो ऐसी नहीं हैं. सैफ के साथ अपने रिश्ते पर बात करते हुए करीना ने कहा- 'हमारे बीच बहुत ही खुला रिश्ता है. जब सैफ ने 'लव आज कल' में किस किया या मैंने कमबख्त इश्क में किया, हमने इस पर बात की. सैफ ने कहा- 'ये तुम्हारा काम है'. लेकिन उसके बाद हमने बात की और फैसला किया कि अब हम ऐसा नहीं करेंगे, क्योंकि ये वाकई आपको इनसिक्योर फील कराता है. इसके बाद सैफ और करीना ने तय किया कि वो फिल्मों में कोई किसिंग सीन नहीं करेंगे. आपको बता दें कि करीना कपूर जल्द ही आमिर खान के साथ फिल्म 'लाल सिंह चड्डा' में नजर आएंगी. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news