Zee Rozgar Samachar

कास्टिंग काउच की शिकार हुई थी ये एक्ट्रेस, प्रोड्यूसर ने दिया था 3 गुना सैलरी का ऑफर

 अभिनेत्री मानवी गागरू (Manvi Gagaru) ने एक भयावह कास्टिंग काउच (casting couch) के अपने अनुभव का खुलासा किया है. 

कास्टिंग काउच की शिकार हुई थी ये एक्ट्रेस, प्रोड्यूसर ने दिया था 3 गुना सैलरी का ऑफर

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री मानवी गागरू (Manvi Gagaru) ने एक भयावह कास्टिंग काउच (casting couch) के अपने अनुभव का खुलासा किया है. उसमें एक वेब सीरीज का निर्माता शामिल था.

इंडिया ग्लीट्ज डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, अभिनेत्री ने कहा कि यह घटना एक साल पहले की है. वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार, मानवी को वेब सीरीज में एक भूमिका के लिए प्रस्ताव के साथ निर्माता का फोन आया था.

वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार, मानवी ने कहा, "एक साल पहले मुझे एक अनजान नंबर से फोन आया. उसने कहा था, 'हम एक वेब सीरीज कर रहे हैं और हम आपको कास्ट करना चाहते हैं.' उन्होंने मुझे बजट बताया और मैंने कहा, 'नहीं, यह बहुत कम है और हम बजट के बारे में क्यों बात कर रहे हैं? मुझे स्क्रिप्ट सुनाओ. अगर मुझे कहानी में दिलचस्पी हुई और आप मुझे कास्ट करने में रुचि रखते हैं, तो हम पैसे, तारीखों और सभी के बारे में चर्चा कर सकते हैं.' फिर मैंने कहा, 'नहीं यह कम है.' इसके बाद ही उसने बजट तीन गुना कर दिया. उसने कहा, 'मैं तुम्हें इतना भी दे सकता हूं, लेकिन तुम्हें एक समझौता (कंप्रोमाइज) करना होगा."'

इसके बाद अभिनेत्री ने कहा, "यह शब्द समझौता, मैंने सात आठ साल बाद सुना. अचानक पता नहीं मुझे क्या हुआ और मैं उस पर चिल्लाने लगी. मैंने उससे कहा, तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई मैं पुलिस में तुम्हारी शिकायत करने जा रही हूं. मुझे बहुत गुस्सा आया था कि हैशटैगमीटू के दौर में भी ये सारी चीजें चल ही रही हैं."

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.