close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

जब नेहा कक्कड़ को कंटेस्टेंट ने किया जबरन Kiss, पुलिस बुलाने वाले थे विशाल ददलानी लेकिन...

इस घटना के बाद नेहा काफी असहज हो गई थीं. एपिसोड का यह वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ.

जब नेहा कक्कड़ को कंटेस्टेंट ने किया जबरन Kiss, पुलिस बुलाने वाले थे विशाल ददलानी लेकिन...
मशहूर म्यूजिक डायरेक्टर विशाल ददलानी ने भी इस मामले में ट्वीट किया है (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब)

नई दिल्ली: रियलिटी शो 'इंडियन आइडल (Indian Idol)' के 11वें सीजन का इन दिनों ऑडिशन राउंड चल रहा है. इसी राउंड के एक एपिसोड में एक कंटेस्टेंट ने शो की जज बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) को जबरन किस (Kiss) कर सभी को हैरान कर दिया. साथ ही इस घटना के बाद नेहा काफी असहज हो गई थीं. एपिसोड का यह वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ. एक तरफ जहां इंटरनेट यूजर्स इस बात से खफा हैं, वहीं दूसरी ओर शो के दूसरे जज मशहूर म्यूजिक डायरेक्टर विशाल ददलानी ने भी इस मामले में ट्वीट किया है.

VIDEO: जज बनी नेहा कक्कड़ को जबरन गले लगाकर  कंटेस्टेंट ने किया KISS!

दरअसल, विशाल के एक फैन ने ट्वीट करते हुए पूछा, 'सर उस लड़के को चमाट मारनी चाहिए थी. उसकी हिम्मत कैसे हुई. मैं उम्मीद करता हूं कि उसे इतनी आसानी से नहीं छोड़ा गया होगा.' इस ट्वीट पर विशाल ने रिप्लाई करते हुए लिखा, 'मैंने कहा था कि पुलिस को बुलाते हैं लेकिन नेहा ने तय किया कि वह उसे पुलिस को नहीं सौंपेंगी. उसे सच में मनोवैज्ञानिक मदद की जरूरत है. अगर हम कुछ कर सकते हैं तो यही कोशिश करेंगे कि उसका इलाज हो.'

बता दें कि इस वीडियो को सोनी टीवी के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया गया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक कंटेस्टेंट कई गिफ्ट्स लेकर ऑडिशन में पहुंचता है. ये गिफ्ट्स वह नेहा का देता है. गिफ्ट्स लेने के बाद वह नेहा को जबरन कसके गले लगा लेता है और उनके गाल पर किस कर लेता है. 

ये वीडियो भी देखें:

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें