जब को एक्टर संग भिड़ीं Nora Fatehi, एक दूसरे को मारा चांटा; नोंच लिए बाल..डायरेक्टर ने किया बीच बचाव!
Advertisement

जब को एक्टर संग भिड़ीं Nora Fatehi, एक दूसरे को मारा चांटा; नोंच लिए बाल..डायरेक्टर ने किया बीच बचाव!

Nora Fatehi Photo: नोरा फतेही ने कपिल शर्मा शो में पहुंचकर अपने को स्टार संग हुई इस बुरी लड़ाई का खुलासा किया था जिसे सुनकर हर कोई शॉक्ड रह गया था. दोनों के बीच नौबत मारपिटाई तक जा पहुंची थी. 

नोरा फतेही (फोटो- सोशल मीडिया)

Nora Fatehi Old Pictures: यूं तो नोरा विदेशी हैं लेकिन अब वो पूरी तरह देसी रंग में रंग चुकी हैं. वो ना सिर्फ बॉलीवुड में काम कर रही हैं बल्कि भारत का प्रतिनिधित्व अंतर्राष्ट्रीय मंच पर भी करती दिखती हैं. हाल ही में वो ऐन एक्शन हीरो में अपने गाने को लेकर छाई रही थीं और प्रमोशन के लिए द कपिल शर्मा शो में पहुंची हसीना ने जो खुलासा किया उसे सुनकर हर कोई दंग रह गया था. नोरा ने बताया था कि कैसे उनके को एक्टर के साथ उनकी बहुत बुरी लड़ाई हुई थी. जो हाथापाई तक पहुंच गई थी. 

बांग्लादेश में एक्टर से भिड़ गई थीं नोरा
नोरा ने द कपिल शर्मा शो में बताया था कि वो बांग्लादेश में जब शूट के लिए गई थीं तो वहां अभिनेता ने उनके साथ बदसलूकी की थी जिसे वो बर्दाश्त नहीं कर सकीं. दोनों के बीच लड़ाई बढ़ी तो नोरा ने उन्हें थप्पड़ मार दिया लेकिन बदले में उसे एक्टर ने भी नोरा को चांटा जड़ दिया. इसके बाद नोरा ने फिर उन्हें थप्पड़ मारा तो उन्होंने नोरा के बाल नोंच लिए थे. नोरा फतेही से ऐसा वाक्या सुनने के बाद हर कोई दंग रह गया था.

भारत में मिल रहा नोरा को प्यार
एक दशक से भी ज्यादा समय नोरा को भारत में हो चुका है और इतने सालों में नोरा अब पूरी तरह से इंडिया की हो गई हैं. वहीं भारत के लोगों ने भी उनका दिल खोलकर स्वागत किया है. नोरा भारत में एक्ट्रेस बनने का सपना लेकर आई थीं और धीरे-धीरे ही सही लेकिन वो अपने सपने की ओर बढ़ रही हैं और काफी कुछ हासिल कर चुकी हैं. कई सालों के स्ट्रगल के बाद जब करियर को रफ्तार नहीं मिली तो नोरा ने वापस जाने का भी मन बना लिया था लेकिन फिर एक मौके ने उनकी किस्मत बदल दी.     

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं 

Trending news