Zee Rozgar Samachar

Varun, Kartik की एक्टिंग से तुलना करते हुए Kriti Sanon ने Sushant के लिए कही थी ये बात

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के गम से कोई भी उबर नहीं पा रहा है. सुशांत सिंह की को-एक्ट्रेस कृति सेनन भी इस बात को कबूल नहीं कर पा रही हैं कि इस टैलेंटेड एक्टर ने डिप्रेशन में आकर अपनी जान दे दी.

Varun, Kartik की एक्टिंग से तुलना करते हुए Kriti Sanon ने Sushant के लिए कही थी ये बात
सुशांत सिंह कृति सेनन ( File Photo)

नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के गम से कोई भी उबर नहीं पा रहा है. सुशांत सिंह की को-एक्ट्रेस कृति सेनन भी इस बात को कबूल नहीं कर पा रही हैं कि इस टैलेंटेड एक्टर ने डिप्रेशन में आकर अपनी जान दे दी. कृति सेनन और सुशांत सिंह राजपूत ने एक साथ फिल्म 'राबता' में काम किया था. फिल्म तो बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई लेकिन सुशांत के साथ कृति की जोड़ी को काफी पसंद किया गया. कृति का एक वीडियो 'कॉफी विद करण' के दौरान का वायरल हो रहा है जिसमें एक रैपिड राउंड में वो कार्तिक आर्यन के सामने सुशांत सिंह के अभिनय टैलेंट की तारीफ करती नजर आ रही हैं. 

दरअसल 'कॉफी विद करण' के दौरान करण जौहर ने कृति से इन एक्टर के एक्टिंग टैलेंट को लेकर रैकिंग देने को कहा, जिसमें कार्तिक आर्यन, सुशांत सिंह राजपूत, आयुष्मान खुराना, टाइगर श्रॉफ और वरुण धवन का नाम था. कृति ने इन नामों में सबसे पहले सुशांत सिंह, फिर वरुण धवन, कार्तिक, आयुष्मान और फिर टाइगर श्रॉफ को रैंकिंग दी. कृति की नजर में सुशांत सिंह काफी टैलेंटेड एक्टर थे. कृति सेनन का ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है. आपको बता दें 'कॉफी विद करण' में ही आलिया भट्ट ने एक रैपिड राउंड में सुशांत को किल करने की बात बोली थी, इस शो का वो वीडियो भी सुशांत की आत्महत्या के बाद काफी चर्चा में रहा.

 

 

सुशांत सिंह राजपूत ने टीवी पर तो नाम कमाया ही, बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी उन्होंने कम समय में अपनी पहचान बना ली थी. कृति ही नहीं सुशांत के लाखों फैंस भी ये मानते और जानते हैं कि वो एक काबिल एक्टर थे. गौरतलब है कि 14 जून को सुशांत ने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. सुशांत का अंतिम संस्कार 15 जून को मुंबई में ही किया गया. श्रद्धा कपूर, कृति सेनन सरीखे कई बॉलीवुड सितारे सुशांत के अंतिम दर्शन के लिए पहुंचे थे. सुशांत सिंह के निधन के बाद कृति सेनन ने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट भी शेयर किया था.    

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

ये भी देखें-

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.