चैट शो के दौरान पत्नी Amrita Singh को जब Saif Ali Khan ने किया था KISS, Video Viral

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और अमृता सिंह (Amrita Singh) की जोड़ी किसी जमाने में हर किसी के दिल के करीब थी. 

चैट शो के दौरान पत्नी Amrita Singh को जब Saif Ali Khan ने किया था KISS, Video Viral
सैफ अली खान अमृता सिंह ( Photo credit social media)

नई दिल्ली: सैफ अली खान और अमृता सिंह की जोड़ी किसी जमाने में हर किसी के दिल के करीब थी. अमृता बेशक सैफ से 13 साल बड़ी थीं लेकिन दोनों की बेइंतहां मोहब्बत के बीच उम्र का फासला नजर ही नहीं आता था. आज ये जोड़ी अलग हो गई है लेकिन कभी इस जोड़ी की मिसाल दी जाती थी, खैर फिलहाल लॉकडाउन में जहां कई पुराने वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं तो वहीं सैफ अली खान और अमृता सिंह का भी एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें अमृता सैफ के लिए गाना गाती नजर आ रही हैं. 

दरअसल ये वायरल वीडियो एक लाइव चैट शो के दौरान का है जहां सैफ अली खान और अमृता सिंह बतौर गेस्ट पहुंचे थे. इस वीडियो में अमृता सिंह सैफ अली खान को देखते हुए तुम आ गए ह नूर आ गया है गाना गाती नजर आ रही हैं. अमृता का ये प्यार देख सैफ से रुका नहीं गया और वो उन्हें लाइव चैट के दौरान ही किस कर दिए. सैफ अमृता इस वीडियो में बेहद खुश नजर आ रहे हैं. फैंस को ये वीडियो भी काफी पसंद आ रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by sara ali khan (@saraalikhanpataudi1) on

आपको बता दें 21 साल के सैफ अली खान जब 33 साल की अमृता सिंह से पहली बार मिले थे तभी दोनों एक दूसरे को अपना दिल दे बैठे थे. साल 1991 में दोनों ने धूमधाम से शादी रचाई थी. 13 साल साल तक इनकी शादी खुशनुमा चली लेकिन फिर दोनों अलग हो गए. 

सैफ अली खान ने करीना कपूर संग शादी रचा ली और अमृता सिंह अपने दोनों बच्चों सारा अली खान और इब्राहिम खान खान के साथ अलग हो गईं. सारा अली खान ने बॉलीवुड डेब्यू कर लिया है और अभी तक वो तीन फिल्मों में नजर भी आ चुकी हैं. सैफ और अमृता के तलाक की वजह करीना को बताया जाता है. खैर आज दोनों परिवार अलग होकर बेहद खुश हैं और अपनी - अपनी जिंदगी में मगन हैं. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें