Shahrukh khan ने ऐसा क्या कहा कि गौरी के परिवार वालों की सांसें रुक गईं?
Advertisement

Shahrukh khan ने ऐसा क्या कहा कि गौरी के परिवार वालों की सांसें रुक गईं?

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और गौरी की शादी से पहले गौरी के परिवार के कुछ सदस्य इस बात को लेकर आशंकित थे कि क्या गौरी शादी के बाद अपना मजहब बदलेंगी. शाहरुख ने सोचा कि इसी बात पर वे सबके साथ थोड़ा मजाक करेंगे.

फाइल फोटो.

नई दिल्ली: 2005 में कॉफी विद करण शो (Koffee With Karan) में गौरी खान (Gauri Khan) ने अपने और अपने शौहर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के दो अलग मजहब से होने पर बात की थी. किंग खान और गौरी लगभग तीन दशक से शादीशुदा हैं. लेकिन बहुत कम लोगों को इस बात का पता है कि शादी के रिसेप्शन के दौरान शाहरुख ने गौरी के परिवार वालों से ऐसा मजाक किया कि सबके दिल की धड़कनें रुक गई थीं.

कुछ समय पहले फरीदा जलाल के एक शो में शाहरुख ने कहा था कि शाहरुख और गौरी की शादी से पहले गौरी के परिवार के कुछ सदस्य इस बात को लेकर आशंकित थे कि क्या गौरी शादी के बाद अपना मजहब बदलेंगी. शाहरुख ने सोचा कि इसी बात पर वे सबके साथ थोड़ा मजाक करेंगे.

ये भी पढ़ें- जब Sunil Grover ने कहा- Kapil Sharma से गुस्सा नहीं हो सकता, बताया ये कारण

शाहरुख के एक मजाक ने बदल दिया माहौल

गौरी की कंजरवेटिक फेमिली शादी के रिसेप्शन पर मौजूद थी. शाहरुख ने दोपहर को सवा बजे गौरी से कहा, ‘गौरी चलो बुरका पहनो. नमाज पढ़ते हैं चलो.’ गौरी के परिवार वाले यह सुनकर हक्का-बक्का रह गए.

शाहरुख ने मजा लेते हुए आगे कहा, ‘देखिए, ये तो बुरके में रहेगी आज के बाद. आज के बाद ये घर से बाहर नहीं निकलेगी. इसका नाम हम आयशा रख देंगे.’

धर्म बदलने को लेकर गौरी खान ने कही ये बात

कॉफी विद करण में करण जौहर (Karan Johar) के साथ चर्चा करते हुए गौरी ने कहा था हम दोनों के मजहब अलग हैं, पर हम दोनों एक-दूसरे के मजहब की पूरी रिस्पेक्ट करते हैं. गौरी ने कहा था, ‘इसका यह मतलब नहीं है कि मैं कन्वर्ट होकर मुस्लिम हो जाऊं. मैं इसमें विश्वास नहीं रखती. मेरा मानना है कि हर किसी को अपना धर्म मानने की आजादी होनी चाहिए. लेकिन हां, एक दूसरे के धर्म के लिए पूरी रिस्पेक्ट भी होनी चाहिए. शाहरुख कभी मेरे रिलीजन की डिसरेस्पेक्ट नहीं करते.’

'पठान' की तैयारियों में जुटे किंग खान

किंग खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'पठान' की तैयारियों में लगे हैं. इस फिल्म को सिद्धार्थ आनंद डायरेक्ट कर रहे हैं. फिल्म में उनके साथ दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) नजर आएंगी.

VIDEO

Trending news