रिया ने जिस बहन का नाम उछाला, सुशांत ने उसे ही बताया था सबसे करीबी- VIDEO

सुशांत का एक ऐसा वीडियो सामने आया हैै जिसमें वह इसी बहन को अपनी सबसे करीबी बता रहे थे.

रिया ने जिस बहन का नाम उछाला, सुशांत ने उसे ही बताया था सबसे करीबी- VIDEO

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने अपने ब्वॉयफ्रेंड और दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के साथ व्हाट्सऐप पर हुई अपनी बातचीत के स्क्रीनशॉट्स साझा किए हैं, जिसमें वह बताने की कोशिश कर रही हैं कि सुशांत अपनी एक बहन प्रियंका से काफी परेशान थे. लेकिन वहीं दूसरी ओर सुशांत का एक ऐसा वीडियो सामने आया हैै जिसमेें वह इसी बहन को अपनी सबसे करीबी बहन बता रहे थे. 

ये वीडियो सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ती ने शेयर किया है. जिसमें वह अपनी बहन प्रियंका के बारे में बता रहे हैं. आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत का परिवार उन्हें न्याय दिलाने के लिए अपनी पूरी कोशिश में जुटा है. सुशांत अपनी चार बड़ी बहनों के सबसे छोटे और लाडले थे. वो अपनी बहनों के कितने करीब थे, ये उनकी सोशल मीडिया पर की हुईं पोस्ट से ही साफ हो जाता है.

 

 

प्रियंका ने रक्षा बंधन पर लिखी थी ये बात
हाल ही में रक्षा बंधन के त्योहार पर प्रियंका ने अपने दिवंगत भाई सुशांत के साथ एक तस्वीर शेयर की थी. इस तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने एक भावुक बात लिखी थी. उन्होंने लिखा था कि वह अपने 'सोलमेट' को कितना मिस कर रही हैं. इसके आगे उन्होंने यह भी बताया था कि वह इस खालिपन को शब्दों में बयां नहीं कर सकतीं.

VIDEO-

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें