close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

Video: एयरपोर्ट पर युवराज सिंह से टकरा गए शक्ति कपूर, फेमस डायलॉग हुआ वायरल

युवराज सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस वीडियो को फरवरी में पोस्ट किया था जिसमें वो शक्ति कपूर के साथ नजर आ रहे हैं. शक्ति कपूर युवराज को कहते हैं कि वो उनकी उसी पारी का इंतजार कर रहे हैं जिसमें वो फिर से 6 बॉल पर 6 छक्के लगाएंगे.

Video: एयरपोर्ट पर युवराज सिंह से टकरा गए शक्ति कपूर, फेमस डायलॉग हुआ वायरल
शक्ति कपूर के साथ युवराज सिंह (फोटो साभार: वीडियो ग्रैब)

नई दिल्ली: क्रिकेटर युवराज सिंह ने इंटरनेशनल क्रिकेट ये संन्यास ले लिया है और इसके बाद से ही वो लगातार खबरों में बने हुए हैं. क्रिकटर्स से लेकर बॉलीवुड हस्तियों तक सभी ने युवराज के इस डिसीजन पर अपने-अपने तरीके से अपनी भावनाओं को जाहिर किया है. फैमिली से लेकर दोस्तों तक सब युवराज के साथ खड़े नजर आ रहे हैं. इसी बीच युवराज का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वो एक्टर शक्ति कपूर के साथ एयरपोर्ट पर मस्ती करते दिख रहे हैं. 

युवराज सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस वीडियो को फरवरी में पोस्ट किया था जिसमें वो शक्ति कपूर के साथ नजर आ रहे हैं. शक्ति कपूर युवराज को कहते हैं कि वो उनकी उसी पारी का इंतजार कर रहे हैं जिसमें वो फिर से 6 बॉल पर 6 छक्के लगाएंगे. इसके बाद युवराज कहते हैं कि शक्ति अपनी फिल्म का फेमस डायलॉग बोलकर सुनाएं तो शक्ति कहते हैं... आऊ लोलिता. 

युवराज सिंह के रिटायरमेंट पर इमोशनल हुईं दोस्त नेहा धूपिया, बोलीं- 'तुम हमेशा हीरो रहोगे...'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

That epic line ! When u get to meet the all time rockstar !!’ Aooooo lalitaaa @shaktikapoor

A post shared by Yuvraj Singh (@yuvisofficial) on

वहीं युवराज की दोस्त क्लोज फ्रेंड नेहा धूपिया ने भी क्रिकेटर के साथ कई सारी फोटोज शेयर करते हुए एक इमोशनल पोस्ट लिखा है जिसमें नेहा ने कहा कि हम तुम्हें खेल मैदान पर बहुत मिस करेंगे लेकिन मेरे दोस्त तुम हमेशा मेरे हीरो हो और रहोगे. 

बता दें कि 17 साल के लंबे और कामयाब करियर के बाद युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने सोमवार को संन्यास ले लिया. 37 साल के युवराज सिंह ने इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लिया है. युवराज के नाम एक ओवर में छह छक्के लगाने से लेकर विश्व कप में मैन ऑफ द सीरीज का खिताब जीतने जैसी शानदार उपलब्धियां शामिल हैं, लेकिन यदि उन्हें किसी एक मैच के लिए सबसे अधिक याद किया जाता है तो वह नेटवेस्ट सीरीज (NatWest Series final) का फाइनल है. शायद यही कारण है कि बीसीसीआई (BCCI) ने युवराज को याद करते हुए इसी मैच का वीडियो शेयर किया है. 

बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें