'हसीन दिलरुबा' की शूटिंग के बाद कहां हैं तापसी पन्नू? फोटो से खुला राज

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने हाल ही में फिल्म 'हसीन दिलरुबा' (Haseen Dillruba) की शूटिंग पूरी की है. अब वह अपनी अगली फिल्म 'रश्मि रॉकेट' की शूटिंग के लिए तैयार हो गई हैं. 

'हसीन दिलरुबा' की शूटिंग के बाद कहां हैं तापसी पन्नू? फोटो से खुला राज
तापसी पन्नू (फाइल फोटो)

नई दिल्लीः तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) अपनी अगली फिल्म 'रश्मि रॉकेट' की शूटिंग शुरू करने वाली हैं. उन्होंने हाल ही में फिल्म 'हसीन दिलरुबा' (Haseen Dillruba) की शूटिंग पूरी की है. तापसी पन्नू ने 30 अक्टूबर को फिल्म 'हसीन दिलरुबा' की शूटिंग पूरी कर ली थी. शूट खत्म हुए दो दिन भी नहीं बीते कि अभिनेत्री अपनी अगली फिल्म 'रश्मि रॉकेट' की शूटिंग के लिए तैयार हो गई हैं. 

फिलहाल, अभिनेत्री दुबई में हैं. तापसी ने इंस्टाग्राम पर दुबई की एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है.

ये भी पढ़ेंः अमिताभ बच्चन के घर इस बार नहीं होगी दीवाली की पार्टी, कोरोना नहीं है वजह

फोटो में अभिनेत्री लांग स्कर्ट पहने दिखाई दे रही हैं. तापसी ने अपने पोस्ट से बताया है कि वह हॉलीडे का आनंद लेने के साथ 'रश्मि रॉकेट' की शूटिंग भी कर रही हैं. देखें यह इस्टाग्राम पोस्ट-

 

चर्चा में रही है फिल्म
अभिनेत्री तापसी पन्नू की फिल्म 'रश्मि रॉकेट' लंबे समय से चर्चा में है. यह फिल्म खेल पर आधारित है. इसमें तापसी पन्नू ने गुजराती एथलीट की भूमिका निभाई है. फिल्म 'रश्मि रॉकेट’ को आकाश खुराना ने निर्देशित किया है. इस फिल्म की पटकथा अनिरुद्ध गुहा ने लिखी है. 

'रश्‍मी रॉकेट’ अगले साल सिनेमाघरों में रिलीज होगी. अभिनेत्री तापसी पन्नू फिल्म जगत में अपने दमदार अभिनय के लिए जानी जाती हैं.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.