कहां जा रही थीं जाह्नवी कपूर? जब अचानक पड़ी कैमरे पर नजर तो लगीं शरमाने

अब जाह्नवी की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं.

कहां जा रही थीं जाह्नवी कपूर? जब अचानक पड़ी कैमरे पर नजर तो लगीं शरमाने
फिल्म 'गुंजन सक्‍सेना: द करगिल गर्ल' के लिए जाह्नवी जमकर मेहनत भी कर रही हैं (फोटो साभारः योगेन शाह)

नई दिल्ली: फिल्म 'धड़क' से बॉलीवुड में एंट्री करने वालीं एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'गुंजन सक्‍सेना: द करगिल गर्ल (Gunjan Saxena: The Kargil Girl)' को लेकर काफी व्यस्त चल रही हैं. इस फिल्म के जरिए जाह्नवी एक बहादुर पायलेट की कहानी बड़े पर्दे पर लेकर आ रही हैं. इस फिल्‍म का प्रोडक्‍शन करण जौहर के धर्मा प्रोडक्‍शन ने किया है. इसी बीच सोमवार को जाह्नवी को फिल्म डायरेक्टर राजकुमार संतोशी की बेटी घर जाते हुए देखा गया, लेकिन जब जाह्नवी की नजर कैमरे पर पड़ी तो वह शरमाने लगीं. 

जाह्नवी इस दौरान व्हाइट कलर की टीशर्ट और हॉट पेंट पहनी हुई थीं. अब जाह्नवी की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. 'धड़क' के बाद अपनी दूसरी फिल्म 'गुंजन सक्‍सेना: द करगिल गर्ल' के लिए जाह्नवी जमकर मेहनत भी कर रही हैं. जाह्नवी ने हाल ही में इस फिल्म का फर्स्‍ट लुक भी सोशल मीडिया पर जारी किया था. खबरों की मानें तो 2020 में जाह्नवी की एक के बाद एक फिल्में रिलीज होने वाली हैं. 'गुंजन सक्‍सेना: द करगिल गर्ल' के अलावा जाह्नवी अगले साल 'रुही आफ्जा' में राजकुमार राव के साथ दिखाई देंगी. वह फिल्म में भूत का किरदार निभाएंगी. यह फिल्म 17 अप्रैल को रिलीज होगी.

इसके बाद 'दोस्ताना-2' में कार्तिक आर्यन के साथ जाह्नवी एक नए अवतार में नजर आएंगी, हालांकि इसकी रिलीज डेट का ऐलान अभी तक नहीं हुआ है. इसके अलावा जाह्नवी करण जौहर की 'तख्त' में भी अपना जलवा बिखेंगी. कहा जा रहा है कि इस मल्टीस्टारर फिल्म में जाह्नवी कपूर का भी एक अहम किरदार है. इसकी रिलीज डेट अभी साफ नहीं है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें