कंगना रनौत ने मुंबई पुलिस से फिर किया सवाल, ट्वीट कर सुशांत पर कही ये बात!
topStories1hindi716413

कंगना रनौत ने मुंबई पुलिस से फिर किया सवाल, ट्वीट कर सुशांत पर कही ये बात!

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने एक ऐसा ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने मुंबई पुलिस के सामने एक नया सवाल खड़ा कर दिया है. 

कंगना रनौत ने मुंबई पुलिस से फिर किया सवाल, ट्वीट कर सुशांत पर कही ये बात!

नई दिल्ली: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने हाल ही में स्क्रीनशॉट साझा करते हुए दावा किया था कि मुंबई पुलिस ने उन्हें सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में जांच के लिए नहीं बुलाया था. लेकिन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने एक ऐसा ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने मुंबई पुलिस के सामने एक नया सवाल खड़ा कर दिया है. कंगना रनौत कुछ समय से सुशांत सिंह राजपूत मामले में मुंबई पुलिस से संपर्क कर रही हैं. 'मणिकर्णिका' की अभिनेत्री ने अब एक सवाल उठाया है- किसने सुशांत सिंह राजपूत को एक फ्लॉप अभिनेता घोषित किया, जब उनकी फिल्म 'छिछोरे' बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही थी.

कंगना ने एक ट्रेड एनालिस्ट से 'छिछोरे' के बॉक्स ऑफिस नंबर साझा किए. ट्वीट में कहा गया कि सुशांत की फिल्म ने रणवीर सिंह-आलिया भट्ट की फिल्म 'गली बॉय' के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को पार कर लिया है. फिल्म जल्द ही अक्षय कुमार की 'केसरी', अजय देवगन की 'टोटल धमाल' और प्रभास की 'साहो' की बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को पार करने वाली थी.

कंगना ने ट्वीट किया, 'यह अंकों का व्यवसाय है, लेकिन इस व्यवसाय में वे सुशांत को एक फ्लॉप अभिनेता कहते रहे, उनकी फिल्मों को उनके 'फ्लॉप' करियर के लिए डिजिटल कर दिया, जो कि फ्लॉप करियर है? और जो उनके फ्लॉप होने की घोषणा कर रहे थे, उन्हें जांच करनी चाहिए @mumbaipolice'

कंगना ने एक बार फिर सोशल मीडिया पर एक ऐसा तथ्य सामने रखा है जिसने सुशांत के फैंस को भावुक करने के साथ उनके अंदर के गुस्से को बाहर निकाल दिया है. नेटिज़ेंस ने इस ट्वीट पर मोमबत्तियों की तस्वीरें साझा कीं, जिन्हें उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत की याद में जलाया था. 

टीम कंगना ने वहां से एक स्मृति साझा की और लिखा, 'हम यह सुनिश्चित करेंगे कि आपका नाम हमेशा के लिए आसमान में एक तारे की तरह चमकता रहे. कल रात आपके नाम की लाखों मोमबत्तियां जल रही थीं, हम आपको पागल या कमजोर के रूप में खारिज नहीं करेंगे. जीवन, आप अपनी प्यारी रोशनी फैलाना जारी रखेंगे, हम आपसे वादा करते हैं.'

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

ये भी देखें-

Trending news