रणबीर के साथ क्यों लिपलॉक सीन नहीं करना चाहती ऐश्वर्या राय!
Advertisement

रणबीर के साथ क्यों लिपलॉक सीन नहीं करना चाहती ऐश्वर्या राय!

बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन ने फिल्म 'ए दिल है मुश्किल' में रणबीर कपूर के साथ किस सीन करने से मना कर दिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म में रणबीर के साथ इंटीमेट सीन को लेकर ऐश्वर्या ने करण से बातचीत की है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, हाल ही में फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' के सेट पर ऐश्वर्या ने अपने को-स्टार रणबीर कपूर को किस करने से साफ मना कर दिया।

रणबीर के साथ क्यों लिपलॉक सीन नहीं करना चाहती ऐश्वर्या राय!

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन ने फिल्म 'ए दिल है मुश्किल' में रणबीर कपूर के साथ किस सीन करने से मना कर दिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म में रणबीर के साथ इंटीमेट सीन को लेकर ऐश्वर्या ने करण से बातचीत की है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, हाल ही में फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' के सेट पर ऐश्वर्या ने अपने को-स्टार रणबीर कपूर को किस करने से साफ मना कर दिया।

 

इस फिल्म में इन दो स्टार्स के अलावा अनुष्का शर्मा भी हैं। सूत्रों ने इस बात की पुष्टि की है कि करण ने अब इस तरह के दृष्यों को नहीं फिल्माने का निश्चय किया है।

 

गौर हो कि फिल्म का निर्देशन करण जौहर कर रहे हैं। हालांकि, ऐश्वर्या राय बच्चन ने शादी के बाद फिल्म 'धूम 2' में रितिक रोशन के साथ किसिंग सीन किया था। करण जौहर की यह फिल्म अगले साल रिलीज होगी।

 

Trending news