क्यों ट्रेंड कर रहे हैं Amitabh Bachchan के नाती Agastya Nanda! जानिए वजह

क्या आप अंदाजा लगा सकते हैं कि अगस्त्य नंदा (Agastya Nanda) क्यों ट्रेंडिंग हैं? अगर आपको लगता है कि यह खबर उनके बॉलीवुड डेब्यू से जुड़ी है, तो आप गलत हैं.

क्यों ट्रेंड कर रहे हैं Amitabh Bachchan के नाती Agastya Nanda! जानिए वजह
फाइल फोटो

नई दिल्ली: अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के पोते अगस्त्य नंदा (Agastya Nanda) ने ट्रेंड लिस्ट में एक स्थान पर कब्जा कर लिया है. लेकिन क्या आप इसकी वजह का अनुमान लगा सकते हैं? अगर आपको लगता है कि यह उनके बॉलीवुड डेब्यू के लिए है, तो आप गलत हैं. क्योंकि अगस्त्य अपने इंस्टाग्राम डेब्यू के लिए ट्रेंड कर रहे हैं. सुहाना खान, आलिया भट्ट और नव्या नवेली नंदा ने उनकी पहली पोस्ट पर कमेंट भी कर डाले हैं.

अगस्त्य इस सप्ताह की शुरुआत में इंस्टाग्राम से जुड़े. अब उनके पास शुरुआती दौर से ही 48k फॉलोअर्स हैं, जिनमें अमिताभ और अभिषेक बच्चन, उनकी मां श्वेता बच्चन नंदा, आलिया, करिश्मा कपूर, रिद्धिमा कपूर साहनी, जोया अख्तर, आर्यन खान, सुहाना और अन्य सेलेब्स और स्टार किड्स शामिल हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Agastya Nanda (@agastya.nanda) on

उनकी एक पोस्ट ने उनकी बहन नव्या का ध्यान गया और उन्होंने कमेंट करते हुए कहा, 'Pls एक्सप्लेन'. जिस पर, आलिया ने हंसते हुए कहा, 'हाहाहा Plz अपने कार्यों की व्याख्या करें.' सुहाना खान ने बाद में अगस्त्य की एक अन्य पोस्ट पर एक कमेंट किया, जिसमें उन्होंने मजाक करते हुए कहा, 'अनफॉलोइंग'.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Agastya Nanda (@agastya.nanda) on

आपको बता दें कि अगस्त्य नंदा श्वेता और निखिल नंदा के पुत्र हैं. निखिल दिल्ली के एक प्रमुख व्यवसायी परिवार से है. उन्होंने सेवेनोक्स स्कूल, लंदन से स्नातक किया है.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.