दिल्ली में गौरी को शाहरुख क्यों बताते हैं भाभी! एक्टर ने सुनाया मजेदार किस्सा

शाहरुख खान ने कभी 'द कपिल शर्मा शो' में अपनी जिंदगी का एक अनोखा और मजेदार किस्सा सुनाया था. यह किस्सा तब का है, जब वह दिल्ली में आम इंसानों की तरह रहते थे. 

दिल्ली में गौरी को शाहरुख क्यों बताते हैं भाभी! एक्टर ने सुनाया मजेदार किस्सा
फोटो साभार : इंस्टाग्राम

नई दिल्लीः एक सुपरस्टार बनने से पहले शाहरुख खान (Shahrukh Khan) दिल्ली में एक आम लड़के की जिंदगी बिताते थे. उन्होंने कभी  'द कपिल शर्मा शो' में बताया था कि कैसे दिल्ली में उन्हें कुछ बदमाश लड़कों ने सिर्फ इसलिए पीट दिया था, क्योंकि उन्होंने अपने साथ मौजूद लड़की को अपनी गर्लफ्रेंड बता दिया था. 

गर्लफ्रेंड का किस्सा
शाहरुख खान बताते हैं, 'मैं तब ग्रीन पार्क में रहता था. मैंने एक गर्लफ्रेंड बनाई थी नई-नई. वैसे कुछ था नहीं, बस ऐसे ही साथ-साथ वह लड़की घूम रही थी.'

जब शाहरुख खान उस लड़की के साथ कहीं बाहर घूम रहे थे, तब कुछ गुंडे टाइप लड़के उनका पीछा कर रहे थे. 

शाहरुख ने आगे बताया, 'एक लड़के ने मेरे को रोक लिया, बोला कि ये कौन है? मैं सेंट कोलंबिया स्कूल का था. मैंने विश्वास के साथ कहा, यह मेरी गर्लफ्रेंड है. उसने कहा, गर्लफ्रेंड नहीं तेरी भाभी है.'

ये भी पढ़ेंः शहीर शेख के साथ रोमांस करती नजर आएंगी शिल्पा शिंदे, वेब सीरीज के लिए आए साथ

शाहरुख उनसे कहते रहे कि वह उनकी गर्लफ्रेंड है, पर वे मानने को तैयार नहीं हुए. फिर क्या था, उन लड़कों ने शाहरुख की जमकर धुनाई कर दी. 

VIDEO

फिर शाहरुख ने बड़े मजाकिया अंदाज में बताया, 'अब ये जमाना आ गया है कि मैं जब बीवी के साथ भी दिल्ली में निकलता हूं और कोई पूछता है कि कौन है, तब मैं कहता हूं कि मेरी भाभी है.'  

अगली फिल्म की कर रहे तैयारी
काम की बात करें तो शाहरुख आखिरी बार आनंद एल राय की फिल्म 'जीरो' में नजर आए थे. हाल ही में उन्होंने अपनी अगली फिल्म में काम करने की जानकारी दी थी. हालांकि, फिल्म के बारे में ज्यादा कुछ पता नहीं है. खबरों के अनुसार, वह सिद्धार्थ आनंद की फिल्म 'पठान' में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम के साथ नजर आने वाले हैं.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.