Hrithik Roshan ने ऐसा क्‍या कह दिया था जो Katrina Kaif को बुरा लग गया

हृतिक रोशन ने इसे एक प्रशंसा के तौर पर कहा था, पर कैटरीना को यह अपमान लगा था.

Hrithik Roshan ने ऐसा क्‍या कह दिया था जो Katrina Kaif को बुरा लग गया
हृतिक और कैटरीना (फाइल फोटो)

नई दिल्लीः प्रशंसा करने का हर किसी का अंदाज अलग होता है. बॉलीवुड में भी लोग एक-दूसरे की बड़े अनूठे अंदाज में प्रशंसा करते नजर आते हैं. अभिनेता हृतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने अपनी साथी कलाकार कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की प्रशंसा भी बड़े अनूठे अंदाज में की. अब तक यह फिल्मी जोड़ी दो फिल्मों में साथ नजर आ चुकी है. वह दो फिल्में हैं- ‘जिंदगी न मिलेगी दोबारा’ और ‘बैंग बैंग’.

कैटरीना को बताया बहुत मेहनती इंसान
पिछले साल एक सार्वजनिक मंच से हृतिक ने कहा था कि कैटरीना एक मजदूर की तरह काम करती हैं. हृतिक ने इसे एक प्रशंसा के रूप में कहा था, पर कैटरीना को यह अपमान लगा था. हृतिक ने बताया कि उन्होंने अपनी को-स्टार के लिए इस शब्द का इस्तेमाल क्यों किया था. उन्होंने बताया, ‘यह एक ऐसी बात है, जो मैंने हमेशा कैटरीना से कही है. इसे वह एक अपमान के रूप में लेती हैं. मैं अच्छी तरह जानता हूं कि मैंने सिर्फ प्रशंसा के मकसद से उनसे ऐसा कहा था. मैं कैटरीना को 'मजदूर' मानता हूं; वह एक मजदूर है. वह एक श्रमिक हैं. वह अब तक की सबसे अच्छे मजदूरों में से एक है, जिनसे मैं अब तक मिला हूं.’

ये भी पढ़ेंः चलती ट्रेन में Tom Cruise के स्टंट ने मचाया धमाल, VIDEO हुआ वायरल

कैटरीना के साथ काम करना होता है आसान
हृतिक आगे कहते हैं, ‘मैं आपको बता रहा हूं कि कैटरीना भीतर से एक 'मजदूर' हैं; वह सहज ही सुंदर और हॉट हैं, पर यह सिर्फ सजावट है. कहीं गहरे वह एक मेहनती इंसान हैं. मैं मानता हूं कि वह बहुत ही प्रतिभाशाली हैं. ऐसा होना उनके लिए आसान है. उनके साथ काम  करना मेरे लिए बहुत आसान हो जाता है.

‘सूर्यवंशी’ में दिखेंगी अक्षय के साथ
यह पहली बार नहीं है, जब कैटरीना को काम के लिए सराहना मिली हो. कैटरीना की फिल्म ‘फितूर’ की साथी कलाकार तब्बू ने भी कहा था कि कैटरीना सबसे मेहनती अभिनेत्री हैं. काम की बात करें तो कैटरीना की अगली फिल्म ‘सूर्यवंशी’ है, जिसमें वह अक्षय कुमार के साथ नजर आएंगी. इस फिल्म को मार्च में रिलीज होना था, पर महामारी के चलते फिल्म को टालना पड़ा था.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.