आखिर ऐसा क्या हुआ जो ईशा देओल की गोद भराई में नाराज हुई जया बच्चन
X

आखिर ऐसा क्या हुआ जो ईशा देओल की गोद भराई में नाराज हुई जया बच्चन

हाल ही में ईशा देओल की गोद भराई का कार्यक्रम आयोजित किया गया था. यहां ईशा के कुछ करीबी दोस्तों के अलावा, हेमा मालिनी के इंडस्ट्री के कुछ खास दोस्त भी शामिल हुए थे. इनमें से एक जया बच्चन भी थीं.

आखिर ऐसा क्या हुआ जो ईशा देओल की गोद भराई में नाराज हुई जया बच्चन

नई दिल्ली: बॉलीवुड की अदाकारा और अमिताभ बच्चन की पत्नी जया बच्चन अक्सर अपनी बेबाक राय के कारण सुर्खियों में रहती हैं. उनके बारे में एक बात तो सभी जानते हैं कि वह नियमों की काफी पक्की हैं. यूं तो ऐसा कई बार हुआ है जब उन्होंने भरी महफिल में गलत बात करने वालों को जवाब दिया है. अगर आपको याद नहीं तो बता दें कि एक इवेंट के दौरान जब मीडिया ने ऐश्वर्या राय बच्चन को उनके नाम से पुकारा था तब उन्होंने पत्रकारों की डांट लगा दी थी. इसके अलावा वह बीजेपी वर्कर्स को भी महिलाओं से ज्यादा गाय की चिंता करने पर खरी खोटी सुना चुकी हैं. हालांकि, इस बार वह ईशा देओल की गोदभराई में किसी से नाराज हुई हैं.

यह भी पढ़ें: अपनी गोदभराई में गुलाबी लहंगे में बेहद खूबसूरत नजर आईं ईशा देओल, देखें तस्वीर

दरअसल, हाल ही में ईशा देओल की गोद भराई का कार्यक्रम आयोजित किया गया था. यहां ईशा के कुछ करीबी दोस्तों के अलावा, हेमा मालिनी के इंडस्ट्री के कुछ खास दोस्त भी शामिल हुए थे. इनमें से एक जया बच्चन भी थीं. कार्यक्रम के दौरान जया बच्चन हर बात का ख्याल रख रही थीं कि रिती रिवाजों में किसी तरह की कोई कमी न रहे.

हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुडलाइफ.कॉम में प्रकाशित एक खबर के अनुसार ईशा की गोदभरायी के कार्यक्रम के दौरान वहां मौजूद पंडित जी की टीम का एक शख्स ईशा के साथ सेल्फी लेने की कोशिश कर रहा था. इस पर जया ने तुरंत उसे डांट दिया और कहा कि 'आप पूजा पर ध्यान दीजिए'. इसके बाद वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगे.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news