Moving In With Malaika: आखिर क्यों मलाइका अरोड़ा नहीं करतीं फिल्मों में काम? सालों बाद सामने आई वजह
topStories1hindi1472328

Moving In With Malaika: आखिर क्यों मलाइका अरोड़ा नहीं करतीं फिल्मों में काम? सालों बाद सामने आई वजह

Malaika Arora New Show: मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के नए शो मूविंग इन विद मलाइका का पहला एपिसोड टेलीकास्ट हो गया है. इस एपिसोड में मलाइका ने प्राइवेट से लेकर प्रोफेशनल लाइफ पर बात की है.

Moving In With Malaika: आखिर क्यों मलाइका अरोड़ा नहीं करतीं फिल्मों में काम? सालों बाद सामने आई वजह

Malaika Arora New Show: मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का नया शो लंबे समय से सुर्खियों का हिस्सा बना हुआ है. फिल्मी गलियारों में खूब सारी पॉपुलैरिटी बटोरने के बाद मूविंग इन विद मलाइका का पहला एपिसोड टेलीकास्ट हो गया है. पहले एपिसोड में मलाइका (Malaika Arora Latest Show) ने अपने डर से लेकर अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ दोनों के बारे में बात की हैं. मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora Movies) शो पर बताती हैं कि आखिर उन्होंने कभी फिल्मों में काम क्यों नहीं किया.

मलाइका अरोड़ा को लगता है फिल्मों में इस बात का डर 

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora New Show) ने फिल्मों में काम ना करने को लेकर खुलकर बात की है. मलाइका शो पर फराह खान (Faraah Khan) के बाद अपनी मैनेजर एकता से बात करती हुई दिखाई देती हैं. एकता, उनसे सवाल करती हैं कि आखिर एक लंबे समय से स्क्रिप्ट को क्यों टाल रही हैं. इतना ही नहीं मलाइका की मैनेजर उन्हें पूरी तरह से समझाती भी हैं कि उन्हें फिल्मों में काम करना चाहिए. मलाइका (Malaika Arora) इसपर पहले तो चुप्पी साधे सुनती रहती हैं फिर जवाब देते हुए कहती हैं वह स्क्रिप्ट को टाल नहीं रही हैं. 

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) बताती हैं कि उन्हें फिल्मों की शूटिंग के दौरान डायलॉग्स बोलने में दिक्कत का सामना करना पड़ता है. डायलॉग्स को कई सारे लोगों के सामने याद करके बोलने में उन्हें कम्फर्टेबल नहीं होता है. साथ ही मलाइका (Malaika Arora Video) ने बताया कि कैमरे के सामने इमोशन्स के साथ याद किए हुए डायलॉग्स बोलना उनसे नहीं हो पाता है.

अरबाज खान से क्यों टूटा रिश्ता 

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora Friends), दोस्त फराह खान (Farah Khan) से बात करते हुए कहती हैं कि उनके और अरबाज खान के रिश्ते में सबकुछ परफेक्ट था लेकिन फिल्म दबंग की रिलीज के बाद चीजें बदल गईं. अरबाज खान और उनके रिश्ते में लड़ाई झगड़े और नेगेटिविटी आ गई थी. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news