आसाराम की सजा पर बोलीं राखी सावंत, 'सजा से खुश हूं पर फांसी क्‍यों नहीं सुनाई..?'
Advertisement

आसाराम की सजा पर बोलीं राखी सावंत, 'सजा से खुश हूं पर फांसी क्‍यों नहीं सुनाई..?'

राखी सावंत ने कहा, "लेकिन इस मामले में मौत की सजा क्यों नहीं दी गई. लड़की नाबालिग थी, बच्चियों के साथ दुष्कर्म करने वालों को न बेल मिलनी चाहिए और न ही जिंदगी बख्शी जानी चाहिए."

आसाराम की सजा पर बोलीं राखी सावंत, 'सजा से खुश हूं पर फांसी क्‍यों नहीं सुनाई..?'

नई दिल्‍ली: नाबालिग के साथ दुष्कर्म करने के मामले में बुजुर्ग स्वयंभू संत आसाराम बापू को उम्रकैद की सजा मिलने से अभिनेत्री राखी सावंत काफी खुश हैं, लेकिन उन्होंने हैरत जताई है कि इस व्यभिचारी को फांसी की सजा क्यों नहीं सुनाई गई. राजस्थान के जोधपुर स्थित अपने आश्रम में वर्ष 2013 में 16 साल की एक लड़की के साथ दुष्कर्म करने के मामले में जोधपुर की अदालत ने आसाराम को बुधवार को दोषी करार दिया और उम्रकैद की सजा सुनाई. न्‍यूज एजेंसी आईएएनएस के अनुसार राखी ने कहा, 'मुझे बहुत खुशी है कि आसाराम को कड़ी सजा दी गई है. यह ऐसी सोच रखने वालों के लिए यह बहुत अच्छा उदाहरण है, खासकर जो लोग सोचते हैं कि वे अमीर और शक्तिशाली हैं तो महिलाओं और बच्चों के साथ गलत कर सकते हैं."

राखी सावंत ने कहा, "लेकिन इस मामले में मौत की सजा क्यों नहीं दी गई. लड़की नाबालिग थी, बच्चियों के साथ दुष्कर्म करने वालों को न बेल मिलनी चाहिए और न ही जिंदगी बख्शी जानी चाहिए." वहीं, निर्माता प्रीतीश नंदी ने ट्वीट कर कहा, "और इंसाफ हुआ. आखिरकार, आसाराम को नाबालिग के साथ दुष्कर्म की सजा मिली."

बता दें कि जोधपुर कोर्ट ने नाबालिग से दुष्कर्म मामले में आसाराम को ताउम्र जेल में रहने की सजा सुनाई. बुधवार(25 अप्रैल) को जेल में बने कोर्टरूम में जैसे ही आसाराम की सजा का ऐलान हुआ वो हंसने लगा. इतना ही नहीं थोड़ी देर हंसने के बाद आसाराम सिर पकड़कर बैठ गया, जैसे मानो उसे इस फैसले की उम्मीद नहीं थी. सिर पकड़कर बैठने के बाद आसाराम हरिओम का जाप करने लगा.

fallback

अभिनेता-फिल्मकार फरहान अख्तर ने कहा, "आसाराम बच्चियों संग दुष्कर्म करने वाला शख्स है और वह दोषी पाया गया, लेकिन क्या लोग प्रधानमंत्री मोदी के साथ उनकी तस्वीरों को साझा करना बंद करेंगे। तस्वीर में मोदी उनके साथ खड़े हैं, यह कोई अपराध नहीं है. निष्पक्ष रहें."

आसाराम पर नाबालिग से रेप का था आरोप
आसाराम पर उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर की एक नाबालिग से बलात्कार करने का आरोप था, जिसमेें वो दोषी साबित हुए. यह लड़की मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा में आसाराम के आश्रम में पढ़ाई कर रही थी. पीड़िता का आरोप है कि आसाराम ने जोधपुर के निकट मनई आश्रम में उसे बुलाया था और 15 अगस्त 2013 को उसके साथ दुष्कर्म किया था. आसाराम से इन आरोपों से इंकार किया था.

(इनपुट आईएएनएस से)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news