प्रियंका चोपड़ा ने क्यों हटाया अपना सरनेम 'जोनस', कहीं असली वजह ये तो नहीं?
X

प्रियंका चोपड़ा ने क्यों हटाया अपना सरनेम 'जोनस', कहीं असली वजह ये तो नहीं?

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने अपने नाम के आगे से जोनस हटाकर लोगों को हैरान कर दिया है. अब ये खबर भी सामने आ रही है कि एक्ट्रेस ने आखिरकार ऐसा क्यों किया. 

प्रियंका चोपड़ा ने क्यों हटाया अपना सरनेम 'जोनस', कहीं असली वजह ये तो नहीं?

नई दिल्ली: ग्लोबल एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने अपने नाम के आगे से सरनेम 'जोनस' हटा दिया है और इस कदम के बाद अब एक्ट्रेस सुर्खियों में आ गई हैं. फैंस को लग रहा है कि प्रियंका और निक (Priyanka Nick Divorce) का तलाक तो नहीं हो रहा. लेकिन अब एक वजह सामने आ रही है कि आखिर क्यों एक्ट्रेस ने इतना बड़ा फैसला लिया. 

प्रियंका ने क्यों हटाया सरनेम?

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने शादी के बाद सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने नाम के आगे 'जोनस' जोड़ा था लेकिन सोमवार को उन्होंने अचानक अपना सरनेम 'जोनस' हटा दिया. अब फैंस के मन में यह सवाल कौंध रहा है कि आखिरकार एक्ट्रेस ने ऐसा क्यों किया. अगर आप भी इसी सवाल को लेकर परेशान हो रहे हैं तो इसकी एक वजह सामने आई है और माना जा रहा है कि इसी वजह से ही एक्ट्रेस ने यह कदम उठाया होगा. 

जोनस ब्रदर का शो

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के पति निक जोनस (Nick Jonas) ने हाल ही में एक पोस्ट किया है, जिसमें वो एक शो के बारे में बताते दिख रहे हैं. यह शो नेटफ्लिक्स पर आज यानी 23 नवंबर को रिलीज होगा और एक दिन पहले ही प्रियंका का यूं सरनेम हटाना इस बात का संकेत दे रहा है कि हो सकता है उन्होंने ऐसा अपने पति निक जोनस को चर्चा में लाने के लिए किया है. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nick Jonas (@nickjonas)

 

आज रिलीज होगा शो

जब भी जोनस ब्रदर्स (Jonas Brothers) के प्रोजेक्ट की बात आती है तो प्रियंका काफी एक्टिव रहती हैं. इससे पहले प्रियंका (Priyanka Chopra) अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट के जरिए जोनास ब्रदर्स फैमली रोस्ट को प्रमोट कर चुकी हैं. प्रियंका वैसे भी सरनेम हटाने के बाद काफी सुर्खियों में आ गई हैं और लगता है कि वो जिस तरह से अपने पति को प्रमोट करना चाहती थीं, उनका वो काम हो गया. 

प्रियंका भी शो में शामिल

आपको बता दें, जोनस ब्रदर्स फैमली रोस्ट (Jonas Brothers Family Roast) का प्रीमियर आज यानी 23 नवंबर को नेटफ्लिक्स पर होने जा रहा है. इस शो में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अपनी जेठानी और हॉलीवुड स्टार सोफी टर्नर (Sophie Turner) और केविन जोनस (Kevin Jonas) की पत्नी के साथ हिस्सा लिया है. अब देखते हैं कि इनका ये शो कितना हिट साबित होता है और प्रियंका का ये दांव कितना सफल होता है.

यह भी पढ़ें- बिना मेकअप कुछ इस तरह दिखते हैं हमेशा सजे-धजे टीवी एक्टर्स, फोटोज देख हिलेगा दिमाग!

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news